logo-image

शो लॉक अप में सायशा शिंदे को हुआ मुनव्वर फारुकी से प्यार, इजहार करने से डरी

रियलटी शो लॉक अप में सायशा शिंदे (Saisha shinde) ने अपने दिल की बात शेयर की है कि उनको मुनव्वर फारुकी से प्यार हो गया है.

Updated on: 12 Mar 2022, 08:41 AM

मुंबई:

रियलटी शो लॉक अप में लगातार कुछ ना कुछ अलग होता देखने को मिल रहा है. कंगना रनौत लगातार अपने शो के सदस्यों के राज खुलवाते हुए और फटकार लगाते हुए नजर आ रही थी. वहीं शो में  फैशन डिज़ाइनर सायशा शिंदे (Saisha shinde) ने भी हिस्सा लिया है. सायशा की बात करें तो वो एक ट्रांसवुमन हैं जो कि अपना जेंडर चेंज करवाकर लड़के से लड़की बनी हैं. सायशा (Saisha shinde)ने अपने जिंदगी के बारे में खुलकर लोगों से कहा. ये बात उन्होंने बिना झिझक कही. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने उनको एक्सेप्ट किया है. 

यह भी जानिए -  खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के नए गाने ने आते ही सोशल मिडिया पर उड़ाया गर्दा

आपको बताते चले कि हालही के एपिसोड में सायशा (Saisha shinde)ने अपने दिल की बात शेयर की है कि उनको मुनव्वर फारुकी से प्यार हो गया है. लेकिन वो अपनी बात कहने में झिझक रही हैं. यह बात जानकर जेलर करण कुंद्रा ने सायशा को मुनव्वर के प्रति अपनी फीलिंग जाहिर करने के लिए कहा. सायशा ने कहा कि वो अपसेट हैं क्योंकि वो जानती हैं कि दूसरी साइड (मुन्नवर) की ओर से ऐसा कुछ नहीं है. सारा खान ने उन्हें मनाया और कहा कि लेकिन फिर भी वह अपनी फीलिंग्स तो एक्सप्रेस कर ही सकती हैं. तब सायशा (Saisha shinde)ने कहा, ये लव और अट्रैक्शन का टॉपिक ट्रांसवुमन के लिए आसान नहीं होता है, बहुत सोचना पड़ता है.