News Nation Logo
Banner

सपना चौधरी का गाना 'घूम घाघरा' इंटरनेट पर मचाई धूम, वीडियो वायरल

सपना का एक और नया गाना रिलीज होते ही धूम मचा रही है. घूम घाघरा नाम के इस गाने में सपना चौधरी और सिंगर रेणुका पंवार की जोड़ी एक बार फिर साथ आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Aug 2021, 05:09:09 PM
sapna

sapna choudhary (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • नए हरियाणवी गानों को लेकर फिर से छा चुकी हैं सपना
  • 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है अभी तक
  • सपना चौधरी और रेणुका पंवार का यह गाना 27 को रिलीज हुआ

 

 

 

नई दिल्ली:

सपना चौधरी इन दिनों अपने नए हरियाणवी गानों को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. सपना का एक और नया गाना रिलीज होते ही धूम मचा रही है. घूम घाघरा नाम के इस गाने में सपना चौधरी और हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री  की लोकप्रिय सिंगर रेणुका पंवार की जोड़ी एक बार फिर साथ आई है. गाना इंटरनेट पर चारों तरफ वायरल हो गया है. सपना की इस नए गाने पर भी लाखों व्यूज हो गए हैं. गाने में दिखाया गया है सपना अपने पति से घूम घाघरा लाने की जिद करती हैं. इसी को लेकर दोनों के बीच नोंकझोक होती है. ये गाना सपना चौधरी और केडी की जोड़ी के ऊपर फिल्माया गया है. सपना का कुछ दिन पहले ही एक नया गाना गुर्शल रिलीज हुआ था. सपना चौधरी का यह अंदाज इससे पहले दर्शकों को देखने को नहीं मिला था. गाने में सपना के अलावा संजीत सरोहा, आराध्या और सतपाल ने काम किया है. सपना का ये गाना उनके बाकी गानों से अलग है. क्योंकि, इसमें सपना का एकदम हटकर लुक है. सपना चौधरी और रेणुका पंवार का यह गाना बीते 27 अगस्त को रिलीज हुआ है और लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को रेणुका ने अपनी सुरीली आवाज से शानदार बनाा है और रही सही कसर सपना चौधरी ने अपने शानदार एक्ट और डांस से पूरी कर दी है. 

यह भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय के गाने पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें जबरदस्त Video

सपना चौधरी और रेणुका पंवार के गाने 'घूम घाघरा' को रांझा म्यूजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस हरियाणवी सॉन्ग के वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में म्यूजिक अमन जजी ने दिए है, जबकि इसके बोल राकेश मजारिया ने लिखा है. गाने में सपना चौधरी और रेणुका पंवार पूरी तरह से देसी अंदाज में नजर आ रही हैं.
बता दें कि सपना चौधरी और रेणुका पंवार की जोड़ी एक नहीं बल्कि कई गानों में देखने को मिली है. इससे पहले दोनों के 'चटक मटक'  और 'कोठे ऊपर कोठरी' गाने ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. वहीं, रेणुका पंवार बागपत के छोटे से गांव से हैं. अपनी आवाज से उन्होंने 18 साल की उम्र में ही खूब प्रसिद्धि हासिल कर ली. फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. रेणुका पंवार ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन सॉन्ग यूट्यूब पर एक अरब का आंकड़ा पार कर चुका है. 

First Published : 29 Aug 2021, 05:02:31 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.