logo-image

लॉकडाउन में रिलीज हुए सपना चौधरी के Dance Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, आपने देखा क्या

'गजबन छोरी' (Gajban Chhori) गाने के वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे उनके लाखों फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं

Updated on: 17 Apr 2020, 04:08 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुए नए गाने 'गजबन छोरी' (Gajban Chhori) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'गजबन छोरी' (Gajban Chhori) गाने के वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का काफी ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे उनके लाखों फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस गाने का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम ने सारा अली खान को बताया 'चुगलखोर', देखें ये मजेदार Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'गजबन छोरी' (Gajban Chhori) ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था. ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को दर्शको से इतना प्यार मिल रहा है. सपना के डांस वीडियोज को हमेशा से ही उनके फैंस काफी पसंद करते हैं इसीलिए सपना को डांस क्वीन कहा जाता है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर झूमकर नाचती हैं तो फैंस भी उनके साथ कदम मिलाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. ऐसे कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर आसानी से मिल जाएंगे जहां सपना के साथ फैंस भी झूम उठते हैं.

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने फैंस को सिखाया 'शीर्षासन', देखें ये Viral Video

View this post on Instagram

Sapna Dance Present "Teri Aakhya Ka Yo Kajal" a lastest haryanvi song.

A post shared by Sapna Choudhary (@sapna_choudhary25fc) on

आपको बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकीं हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि, सपना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में भी सपना चौधरी अपना जलवा दिखा चुकी हैं.