News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मुश्किल में फंसी सपना चौधरी, इस मामले में पुलिस ने किया केस दर्ज

पिछले महीने के 25 दिसंबर की रात दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में हीरो होंडा चौक के पास कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच भिड़ंत हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 04 Jan 2020, 04:27:01 PM
Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary (Photo Credit: YouTube Screen Grab)

नई दिल्ली:

अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी एक नई मुसीबत में घिर गई हैं, पिछले महीने के 25 दिसंबर की रात दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में हीरो होंडा चौक के पास मिनी ट्रक और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर कार के बीच भिड़ंत हुई थी. ये फॉरच्यूनर कार सपना चौधरी के नाम है. टक्कर के बाद मिनी ट्रक चालक ने इस मामले में शिकायत दी.

गुरुग्राम सदर के एसएचओ बसंत कुमार का कहना है कि मिनी ट्रक चालक ने एक कार के खिलाफ शिकायत दी है जो  कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नाम पर रजिस्टर्ड है. इसको लेकर गुरुग्राम पुलिस ने सपना चौधरी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया था लेकिन वह नहीं आईं. ऐसे में पुलिस नए सिरे से नोटिस जारी कर सपना चौधरी से अपना पक्ष रखने के लिए कहेगी.

बता दें कि सपना चौधरी कलर्स चैनल के शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में नजर आई थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद से ही सपना ने अपने लुक्स को भी काफी बदला था.

सपना बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया. सपना इनदिनों एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं.

First Published : 04 Jan 2020, 11:11:47 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.