logo-image
लोकसभा चुनाव

WATCH: 'तेरी आख्यां का यों काजल' गाने पर सपना के साथ बेनाफ्शा सूनावाला ने लगाए जमकर ठुमके

'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हरियाणा की प्रसिद्द डांसर सपना चौधरी और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Updated on: 24 Dec 2017, 12:40 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

बेनाफ्शा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो हरियाणवी गाना 'तेरी आख्यां का यों काजल' पर सपना चौधरी के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं। दोनों के डांस का हरियाणवी अंदाज़ लोग काफी पसंद कर हैं।

बेनाफ्शा सूनावाला ने इस पोस्ट के साथ लिखा है, 'मुझे सपना बहुत पसंद है. हम दोनों ने मेरे इस ताजा फेवरिट सॉन्ग पर डांस करके एक अलग ढंग की पॉजिटिविटी महसूस की है। जब मैं दिल्ली आई थी और सपना आधी रात को मुझे अपने घर ले आई थीं। कहना चाहूंगी, वाकई यह काफी अच्छा अनुभव था, बहुत ही प्यार परिवार है खासकर सप्पू की मम्मी।'

बेनाफ्शा 8 जनवरी को दिल्ली आई थीं तो उस समय उन्होंने सपना चौधरी से मुलाकात की थी. वे सपना से मिलकर इतनी खुश हुई थीं कि उनकी गोद में ही चढ़ गई थी. उन्होंने इसकी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा, 'हरियाणा की शान, और मेरी जान!! देखो किससे मिली! आई लव लव लव लव लव यू सप्पू. बैन लव्स यू।'

 और पढ़ें: लिंग भेद के खिलाफ प्रियंका चोपड़ा ने उठाई आवाज़, कहा- न करें बेटा-बेटी में फर्क