logo-image

सना खान ने मुफ्ती अनस से रचाई शादी, पति संग फोटो शेयर कर कही ये बात

सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस खान से शादी रचा ली. इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर कर दिया है. अनस सईद संग अपनी शादी की फोटो शेयर की है. 

Updated on: 22 Nov 2020, 07:18 PM

मुंबई:

सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस खान से शादी रचा ली. इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर कर दिया है. अनस सईद संग अपनी शादी की फोटो शेयर की है. फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. हाल ही में दोनों की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. सना और अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी.  सना ने इंस्टाग्राम पर अपने शौहर संग फोटो शेयर की है.

फोटो में अनस सफेद शेरवानी पहने हैं. वहीं सना खान खुद लाल जोड़े में सजी बैठी हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाएं. वहीं सना खान ने अपना नाम बदलकर (सईद सना खान) Sayied Sana Khan कर लिया है. उनके पति का नाम Anas Sayied है.

सना के पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले है. सना खान ने व्हाइट वेडिंग ड्रेस पहनी हुई है, वहीं मुफ्ती अनस ने भी व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई है. उनके फैंस मुफ्ती अनस खान और सना खान को मुबारकबाद दे रहे हैं. साथ ही लोग इस अचानक हुई शादी से हैरान भी हैं. फैंस यह जानने की ख्वाहिश रखते हैं कि आखिर मुफ्ती अनस और सना खान आपस में कैसे मिले?