logo-image

सुनील ग्रोवर के साथ फिल्म को प्रमोट करेंगे सलमान खान, सोनी टीवी पर आ रहा है 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट'

इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

Updated on: 08 Jun 2017, 09:01 AM

मुंबई:

सलमान खान ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक शो में नजर आएंगे। इसका प्रसारण जल्द ही सोनी चैनल पर ही होगा।

दरअसल कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर समेत अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने उनका कॉमेडी शो छोड़ दिया था। इन सभी कॉमेडियंस को एक बार फिर अपना टैलेंट दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म मिल गया है।

दो घंटे का आएगा स्पेशल एपिसोड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी कलाकारों ने एक साथ काम करने का फैसला लिया है। जल्द ही सोनी चैनल पर 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' नाम से एक स्पेशल एपिसोड प्रसारित होगा। यह एपिसोड दो घंटे का होगा और इसमें सलमान खान अपनी फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे। कहा जा रहा है कि सलमान ने कपिल की जगह सुनील को चुना है।

ये भी पढ़ें: 'नच बलिए' के सेट पर 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन, सलमान खान ने सोनाक्षी के साथ किया डांस

इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। हालांकि विदेश में होने की वजह से सुनील इसका हिस्सा नहीं बन सके, लेकिन वो जल्द ही एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद यह साफ हो गया है कि सलमान अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर नहीं जाएंगे।

बता दें कि सलमान इसके पहले अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' के लिए कपिल शर्मा शो पर जा चुके हैं। सलमान ने खुद कपिल शर्मा और उनकी टीम की तारीफ की थी।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का ये मजेदार पोस्टर किया शेयर

देखें प्रोमो शूट का वीडियो:

कपिल ने सुनील को किया वापसी का इशारा

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर सुनील ग्रोवर को शो में वापसी करने का इशारा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से बात करते वक्त सुनील की वापसी पर जवाब दिया है। एक फैन ने सोशल मीडिया पर उनसे पूछा कि वह शो में सुनील ग्रोवर को कब वापस ला रहे हैं। इस पर कपिल ने जवाब में लिखा, 'जब भी उनका दिल करे... मैं कई बार उनसे शो में वापसी के लिए कह चुका हूं।'

विवाद के बाद छोड़ दिया था शो

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था। इसके बाद सुनील ग्रोवर समेत अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया। 

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)