logo-image

'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो, सलमान खान ने पड़ोसियों से पूछा- चक्कर क्या है?

इसके पहले 'बिग बॉस' के 11वें सीजन का एक और प्रोमो आ चुका है। इस वीडियो में सलमान खान अपने पड़ोसियों से नोंकझोंक करते नजर आ रहे थे।

Updated on: 05 Sep 2017, 09:10 AM

मुंबई:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार शो की थीम पड़ोसी है।

बिग बॉस 11 के नए प्रोमो में दिखाया है कि सलमान खान जैसे ही अपने घर में ताला लगाकर सीढ़ियां उतर रहे होते हैं, वैसे ही उनके पड़ोसी सवाल पूछते हैं कि चक्कर चल रहा है क्या? इस पर सलमान पूछते हैं कि 'आपको कैसे पता'।

वहीं उनके इस सवाल पर पड़ोसी बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं। आखिरी में सलमान कहते हैं, 'इनको आपके घर की सब खबर होती है... इस बार बिग बॉस के घर होंगे नेबर (पड़ोसी), बिग बॉस सीजन 11, पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12..।'

ये भी पढ़ें: 'असंस्कारी' हुए निहलानी, ट्रेलर में दिखा 'जूली' का हॉट अवतार

इसके पहले बिग बॉस के 11वें सीजन का एक और प्रोमो आ चुका है। 45 सेंकेंड के इस वीडियो में सलमान खान गाना गुनगनाते हुए पौधों को पानी देते और पड़ोसियों संग नोक-झोंक करते नजर आ रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस' का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो सकता है। इस बार भी ये शो सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं अगर कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार आम लोगों को तो बुलाया गया है, लेकिन सिर्फ उन्हें जो सोशल मीडिया पर चर्चित हों।

ये भी पढ़ें: डोकलाम विवाद के बाद पहली बार आमने-सामने बैठेंगे मोदी-जिनपिंग