logo-image

Ankita Lokhande Baby: बच्चा पैदा करो...सलमान खान ने क्यों अंकिता लोखंडे से कही थी ये बात

बिग बॉस सीजन 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे ने एक मजेदार खुलासा किया है. उन्हें शो होस्ट सलमान खान से एक सलाह मिली थी.

Updated on: 27 Feb 2024, 07:20 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan To Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 में शामिल हुई थीं. शो में अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ कंटेस्टेंट बनकर हिस्सा लिया था. दोनों की केमिस्ट्री से ज्यादा झगड़े चर्चा में रहे थे. बिग बॉस 17 के घर में थे अंकिता और विक्की दोनों को अक्सर तीखी बहस करते हुए देखा जाता था. उनके झगड़ों ने कई लोगों को टेंशन में ला दिया था कि शायद वो तलाक ले लेंगे. हालांकि, बाहर आने के बाद कपल साथ में खुश हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोंखेडे ने एक जबरदस्त खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि शो खत्म होने के बाद उन्हें शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान से एक खास सुझाव मिला था. पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के व्लॉग पर पर इसका खुलासा किया है. अंकिता ने बताया बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान से मिली थीं तो उन्हें उनसे एक खास मशवरा मिला था. 

सलमान ने अंकिता से कहा बच्चा पैदा कर लो
अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें फैमिली प्लानिंग की सलाह दी थी. सलमान ने कहा था कि विक्की जैन के साथ शादी को मजबूत बनाने के लिए उन्हें एक बच्चा पैदा करना चाहिए. अंकिता ने बताया, “सीज़न ख़त्म होने के बाद मैं सलमान सर से मिलने गई थी, तब उन्होंने मुझे सलाह दी थी. उन्होंने कहा, 'एक ही बात बोल रहा हूं, बच्चा कर लो.' मैंने कहा, 'सर, क्या बोल रहे हो?''

शादी मजबूत बनाने बच्चा जरूरी है
अंकिता ने बताया कि सलमान के इस सुझाव से वो थोड़ी असहज हो गई थीं. तब सुपरस्टार ने कहा, “नहीं, मैं आपको बता रहा हूं. बस एक बच्चा पैदा करो. उनका मतलब था कि एक बच्चे के बाद कपल के बीच की बॉन्डिंग मजबूत हो जाती है. " अंकिता को सपोर्ट करते हुए विकी जैन ने भी सहमति जताई और कहा, "बच्चों की वजह से शादियां लंबे समय तक बरकरार रहती हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

क्या जल्द खुशबरी देंगी अंकिता 
बिग बॉस 17 के दौरान भी अंकिता लोखंडे के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई थीं. शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन से पीरियड्स मिस होने को लेकर चिंता जताती हुई नजर आई थीं. हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. हो सकता है भविष्य में जल्द ही अंकिता अपने फैंस को खुशखबरी दे सकती हैं.