logo-image

साजिद खान ने भाई वाजिद को किया याद, बोले- उनके बिना मैं कुछ नहीं

वाजिद खान (Wajid Khan) का पिछले साल लॉकडाउन के दौरान किडनी में संक्रमण होने के कारण 42 साल की उम्र में निधन हो गया

Updated on: 09 Feb 2021, 06:53 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल अपने भाई वाजिद खान (Wajid Khan) को खो चुके बॉलीवुड संगीतकार साजिद खान (Sajid Khan) इंडस्ट्री के फिर से खुलने के बाद काम पर वापस आ गए हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि वह अपने दिवंगत भाई को अपनी उपलब्धियों के जरिए गर्व महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. वाजिद खान (Wajid Khan) के सपनों को लेकर साजिद ने कहा कि वे आगामी म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग को सफल बनाना चाहते थे. साजिद खान (Sajid Khan) ने कहा, "जब वाजिद अस्पताल में भर्ती थे, तब भी उन्हें इस शो की चिंता हो रही थी. जब भी मैं उनसे अस्पताल में मिलता था, वो मुझसे कहते थे कि हमें इस शो के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. उन्होंने मुझसे कहा था कि अभी मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन ठीक होते ही आपसे जुड़ जाऊंगा. लेकिन आप इस शो और भाई (सलमान खान) के साथ रहिए और इस शो को बनाइए, क्योंकि यह हमारा सपना है."

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के बर्थडे पर शेयर कीं Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid Wajid (@thesajidwajid)

वाजिद खान (Wajid Khan) का पिछले साल लॉकडाउन के दौरान किडनी में संक्रमण होने के कारण 42 साल की उम्र में निधन हो गया. साजिद आगे कहते हैं, "मैंने वाजिद के बिना कभी कोई शो नहीं किया. उन्होंने हमारी कई कंपोजिशन के लिए गाने गाए, लेकिन यह पहली बार है जब मैं उनके बिना इतना बड़ा शो कर रहा हूं. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं बिल्कुल नया हूं. मुझे लगता है कि वो मेरे साथ हैं. मैं उन्हें गर्व महसूस कराने के लिए आखिरी सांस तक कड़ी मेहनत करूंगा. बस मेरा मीडिया और प्रशंसकों से एक आग्रह है कि वे मुझे साजिद-वाजिद ही कहें, क्योंकि मुझे लगता है कि उनके बिना मैं कुछ नहीं हूं."

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर चाचा राजीव कपूर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची घर

1998 में सलमान खान-स्टारर 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले साजिद-वाजिद ने 'दबंग' फ्रेंचाइजी, 'हैलो ब्रदर', 'तेरे नाम', 'पार्टनर', 'वांटेड' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी कई फिल्मों में काम किया. लॉकडाउन के बीच उन्होंने सलमान खान के साथ गाना 'भाई भाई' भी बनाया था.

साजिद खान (Sajid Khan) अभी सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में व्यस्त हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि सलमान खान इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं. यह शो इसी महीने जी टीवी और जी5 पर प्रसारित होगा.