logo-image

Saba Ibrahim: मां बनने वाली है दीपिका कक्कड़ की ननद सबा, इस वजह से रो-रोकर हुआ था बुरा हाल

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम प्रेग्नेंट हैं. दीपिका कक्कड़ के बाद अब सबा ने भी गुड न्यूज दे दी है.

Updated on: 28 Apr 2023, 10:03 PM

नई दिल्ली:

Saba Ibrahim Pregnancy: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम प्रेग्नेंट हैं. दीपिका कक्कड़ के बाद अब सबा ने भी गुड न्यूज दे दी है. अपने लेटेस्ट व्लॉग के जरिए सबा इब्रॅाहिम ने इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया. भाबी दीपिका के बाद अब सबा भी मां बनने वाली हैं. सोशल मीडिया पर फैंस सबा को बधाई दे रहे हैं. कुछ दिन पहले ही शोएब इब्राहिम ने अपने व्लॉग में सबा की हालत को लेकर हिंट दिया था. अब सबा ने खुद इस राज से पर्दा उठा दिया है.  

दीपिका के घर अब दो-दो नन्हे मेहमान आने वाले हैं. उनकी ननद सबा इब्राहिम मां बनने जा रही हैं. वहीं दीपिका कक्कड़ खुद भी प्रेग्नेंट हैं. मम्मी बनने के बाद वह इसी साल मामी भी बनने वाली हैं. शोएब इब्राहिम की बहन सबा ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. साथ ही सबा ने ये भी बताया कि वो ईद के दिन क्यों बुरी तरह रो पड़ी थीं. सबा पिछले कुछ समय से काफी टेंशन में थी. उन्हें ट्रोल भी किया गया था. 

शादी के 5 महीने बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. उन्होंने अपने पति खालिद रियाज उर्फ सनी के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया था. उन्होंने बताया कि हार्मोनल डिसबैलेंस की वजह से उनके पीरियड्स देरी से हो जाते हैं. तब उन्हें लगा था कि वह प्रेग्नेंट हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ था. उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह प्रेग्नेंट हो जाएंगी. डॉक्टर ने उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो वो इस पर यकीन नहीं कर पाई थीं. 

सबा ने कहा कि हम सबने इसके लिए दुआ मांगी थी, जो पूरी तो हुई, लेकिन इस खुशी के पलों को वह सेलिब्रेट नहीं कर पा रही थीं. क्योंकि प्रेग्नेंसी सोचते ही उन्हें ब्लिडिंग हो जाती थी और वो इससे परेशान हो गई थीं. ईद के दिन सबा बीमार थीं. उन्हें लगा कि अब उनका बेबी अब नहीं बचेगा. हालांकि, डॉक्टर्स की सलाह के बाद ही वो शांत हो पाई थीं. अब सबा अपना ख्याल रख रही हैं. फिलहाल सबा कंप्लीट बैड रेस्ट पर हैं.

कुछ दिनों पहले ही शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने बहन सबा के लिए ट्रोलर्स को लताड़ लगाई थी. सबा इब्राहिम एक फेमस सोशल मीडिया इंफ्लुंसर हैं. वो यूट्यूब पर 'सबा का जहान'(Saba Ka Jahan) नाम से व्लॉग बनाती हैं. बीते कुछ दिनों से सबा को ट्रोल किया जा रहा था.सबा से पहले टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.