logo-image

‘साथ निभाना साथिया’ की 'कोकिला बेन' की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

कोकिला बेन (Kokila Ben) का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री रूपल पटेल (Rupal Patel) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहत की बात ये है कि उनकी तबीयत बहुत गंभीर नहीं है. कोकिला बेन यानी रूपल पटेल को क्या समस्या हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है.

Updated on: 06 Jul 2021, 03:33 PM

highlights

  • साल 1985 में फिल्म 'महक' से डेब्यू किया था
  • कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं रूपल पटेल
  • 'साथ निभाना साथिया' में कोकिला बेन बनकर फेमस हुईं

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) में कोकिला बेन (Kokila Ben) का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री रूपल पटेल (Rupal Patel) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहत की बात ये है कि उनकी तबीयत बहुत गंभीर नहीं है. कोकिला बेन यानी रूपल पटेल को क्या समस्या हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. लेकिन अच्छी बात ये बताई जा रही है कि उनको कोई गंभीर समस्या नहीं है. इसलिए जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है. ‘साथ निभाना साथिया’ में रूपल पटेल का डॉयलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ काफी फेमस हुआ था. 

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने ग्लैमरस लुक से फैंस का लूटा दिल, देखें एक्ट्रेस का खास अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupal Patel Official (@rupalpatelofficial)

रूपल पटेल सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में एक कड़क सास बनी थीं. कुछ महीने पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे यूट्यबर-कंपोजर यशराज मुखाते ने रैप सॉन्ग की तरह क्रिएट किया था. उनका डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ इस वीडियो में इस्तेमाल हुआ था जो कि लोगों की जुबां पर चढ़ गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupal Patel Official (@rupalpatelofficial)

इस सीरियल में कोकिला बेन का किरदार इतना लोकप्रिय हुआ कि वो ‘साथ निभाना साथिया-2’ में भी दिखाई दीं. इसमें वो एक सख्त सास के रोल में थीं, जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया. हालांकि सीजन 2 में कुछ दिनों बाद उनके किरदार को खत्म कर दिया गया था. मेकर्स ने इसका कारण ये बताया था कि उन्हें सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही साइन किया गया था.

ये भी पढ़ें- एक्टर एजाज खान की जमानत याचिका खारिज, ड्रग्स मामले में NCB ने किया था अरेस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupal Patel Official (@rupalpatelofficial)

बता दें कि रूपल 'साथ निभाना साथिया' के अलावा रूपल कई शोज में काम कर चुकी हैं. वो 'शगुन', 'जानें क्या बात हुई', 'मनमोहिनी', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जैसे शोज में दिखीं. रूपल ने फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 1985 में फिल्म 'महक' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'अंतर्नाद', 'सूरज का सातवां घोड़ा', 'पपीहा', 'समर', 'जागो', 'पहचान' में काम किया.