logo-image

कपिल शर्मा ने उठाया तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक तो मिला ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

Updated on: 23 Oct 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) की कास्ट प्रमोशन के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थी.

उनके साथ फिल्म की असल हीरो यानी शूटर दादी प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आईं. शो पर तापसी (Taapsee Pannu) और भूमि (Bhumi Pednekar) ने जमकर मस्ती की. शो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तापसी पन्नू की बीमारी का एक राज लोगों के साथ शेयर किया, जिस पर तापसी ने अपना रिएक्शन भी दिया.

यह भी पढ़ें: हॉट सिल्वर ड्रेस में मलाइका ने डांस फ्लोर पर मचाया तहलका, साथ में दिखे अर्जुन कपूर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने तापसी पन्नू से पूछा, 'आपके बारे में एक अफवाह है कि आपको भूलने की आदत है, इस वजह से आप अपने बॉयफ्रेंड को भी राखी बांध देती हैं.' ये बात सुनकर वहां सभी लोग हंसने लगे इसके बाद तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कपिल (Kapil Sharma) से कहा, 'कौन फैला रहा है यह अफवाह?' इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि लोग फैला रहे हैं ये अफवाह.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट ने लिया सलमान खान से पंगा, कहा- दिक्कत है तो निकाल..

इसके बाद मजाकिया अंदाज के लिए फेमस कपिल शर्मा, शूटर दादी से पूछते हैं कि क्या आप हमारा शो देखती हैं. जिसके जवाब में प्रकाशी तोमर कहती, "शो देखते हैं तभी तो आए हैं भागकर." इसके बाद कपिल,प्रकाशी तोमर से एक और सवाल पूछते हैं कि वह शो में अकेली आई हैं या अपनी बंदूक भी साथ लाई हैं. इसके जवाब में प्रकाशी तोमर मजेदार अंदाज में कहती हैं, "बेटे बंदूक लाकर दे, हम चलाकर दिखाते हैं." प्रकाशी तोमर के इस मजाकिया जवाब को सुनकर सभी दर्शकों की हंसी छूट पड़ती है. बता दें कि तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है.