logo-image

'सारे गा मा पा' के एक्स कंटेस्टेंट जयन अली की मौत, दोस्त के घर मिली लाश

साल 2012 में सारेगामापा शो के कंटेस्टेंट रह चुके पाकिस्तानी सिंगर जयन अली की मौत से सभी हैरान हैं। जयन अपने दोस्त से मिलने शेखुपुरा गए थे, वहीं उनकी लाश बाथरूम में मिली।

Updated on: 21 Jul 2017, 09:47 PM

नई दिल्ली:

'जग्गा जासूस' फिल्म की अभिनेत्री व गायिका बिदिशा बेजबरुआ की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और सिंगर की मौत की खबर सामने आ गई।

साल 2012 में सारे गा मा पा शो के कंटेस्टेंट रह चुके पाकिस्तानी सिंगर जयन अली की मौत से सभी हैरान हैं। जयन अपने दोस्त से मिलने शेखुपुरा गए थे वहीं उनकी लाश बाथरूम में मिली।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, गुरुवार की रात जयन अली अपने घर लाहौर से 39 किमी दूर शेखुपुरा में अपने दोस्त के घर जाने के लिए निकले थे।

खबरों की मानें तो जयन के भाई ने बताया कि वह अपने दोस्त के यहां मिलने जा रहा है और कुछ दिनों बाद वापस आएगा, यह कहकर गया था।

लेकिन सुबह हमें उसकी मौत की खबर मिली, जो हम सबके लिए बेहद ही दुखद है। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी और उसका कोई अफेयर भी नहीं था और न ही उसे पैसों की कोई परेशानी थी।

और पढ़े: 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर रिव्यू, शा​हरुख खान-अनुष्का शर्मा की एक्टिंग में नहीं दिखा कोई नयापन

जयन के भाई ने बताया कि उसके भाई का एक नया गाना आने वाला था जिसके लिए वह काफी खुश था। वहीं जयन के भाई का कहना है कि वह नशा करता था, लेकिन लिमिट में रहकर वहीं वो लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मौत का कारण ब्रेन हेमरेज हो सकता है।

खैर, मेडिकल जांच में अभी तक मौत का पता नहीं चल पाया है।

और पढ़ें: 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' मूवी रिव्यू: सपनों को हकीकत में बदलती चार महिलाओं की कहानी