logo-image

Nitesh Pandey Dies: नितेश पांडे के अंतिम संस्कार में पहुंचीं 'अनुपमा', रोते-बिलखते आईं नजर

टीवी एक्टर नितेश पांडे का शव उनके  घर पहुंच चुका है. एक्टर के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं.

Updated on: 24 May 2023, 11:13 PM

नई दिल्ली:



Rupali Ganguly Cries On Nitesh Pandey Demise: टीवी एक्टर नितेश पांडे का शव उनके घर पहुंच चुका है. एक्टर के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं. नितेश पांडे के परिवारवाले और करीबी दोस्त भी एक्टर की अंतिम यात्रा में शामिल हुए हैं. टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने को-स्टार के घर पहुंची थीं. यहां रुपाली काफी भावुक नजर आईं. एक्ट्रेस के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. रुपाली गांगुली सहित टीवी के जाने-माने स्टार्स दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर नितेश पांडे के अंतिम संस्कार की तस्वीरेंं और वीडियो सामने आए हैं. 

पैपराजी ने रुपाली गांगुली को नितेश पांडे के घर पर स्पॉट किया. यहां एक्ट्रेस सिंपल लुक में एक्टर के परिवार को संवेदना जताने पहुंची थीं. रुपाली, नितेश पांडे को अपना दोस्त मानती थीं. एक्टर के निधन के बाद रुपाली अपने आंसू नहीं रोक पाईं. एक्ट्रेस रोते-बिलखते परिवार से मिली और शोक जाहिर किया. रुपाली मीडिया3 के सामने हाथ जोड़ती नजर आईं उन्होंने फोटो और वीडियो न क्लिक करने की अपील की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रुपाली के अलावा टीवी इंडस्ट्री से और भी बहुत से सितारे नितेश पांडे के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. एक्टर नकुल मेहता पत्नी के साथ नितेश पांडे के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. टीवी इंडस्ट्री में नितेश की मौत पर मातम पसरा हुआ है. खासतौर पर अनुपमा स्टार्स अपने साथी कलाकार के गुजर जाने से सदमे में हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश पांडे का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह हुआ है. एक्टर ने 23 मई की रात आखिरी सांस ली थी. वो छोटे पर्दे के फेमस कलाकार नितेश कई हिट शोज में काम किया था. वो 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी', 'साया', 'दुर्गेश नंदिनी' और 'अनुपमा' जैसे शोज में नजर आए थे. अपने बेहरतरीन काम के चलते ही नितेश ने बॉलीवुड फिल्मों में भी खास जगह बनाई थी.