logo-image

Rubina Dilaik Twin Babies: रुबीना ने किया अपनी बेटियों के नाम का खुलासा, एक महीने तक छिपाई गुड न्यूज

Rubina Dilaik Twin Daughters: रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने आखिरकार अपनी जुड़वां बच्चियों की पहली झलक शेयर की और उनके प्यारे नामों का भी खुलासा किया.

Updated on: 27 Dec 2023, 01:23 PM

New Delhi:

Rubina Dilaik Twin Daughters: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने आखिरकार अपनी जुड़वां बच्चियों की पहली झलक से अपने फैंस को खुश कर दिया है. खैर, इतना ही नहीं, दोनों ने अपनी बच्चियों के प्यारे-प्यारे नाम भी बताए, जो बेहद अनोखे हैं. अनजान लोगों के लिए, पिछले कुछ दिनों से रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के माता-पिता बनने की खबरें आ रही थीं, लेकिन आज ही दोनों ने इस खबर की पुष्टि की है.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी जुड़वां बच्चियों की पहली झलक शेयर की
27 दिसंबर, 2023 को, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और अपनी जुड़वां बच्चियों की पहली झलक शेयर की. पहली तस्वीर में, रुबीना को हल्के नीले रंग का सूट पहने देखा गया, जबकि अभिनव डबल टोन वाले कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे. इस जोड़े को अपनी बालकनी पर पोज़ देते हुए अपने बच्चों को गोद में लिए देखा गया. इसके अलावा, नए माता-पिता ने अपने घर पर हवन भी किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने जुड़वां बच्चों के नाम का खुलासा किया
तस्वीरों के साथ, रूबीना और अभिनव ने एक अच्छा नोट लिखा और अपनी बेटियों के अनोखे नामों की घोषणा की. दोनों ने अपने जुड़वां बच्चों का नाम एधा और जीवा रखा है. कपल ने यह भी शेयर किया कि उनकी बेटियों का जन्म गुरुपर्व के शुभ अवसर पर, यानी 27 नवंबर, 2023 को हुआ था और अब, वे एक महीने की हो गई हैं. उन्होंने अपने नोट पर लिखा, "यह बताते हुए बहुत एक्साइटेड और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और एधा आज एक महीने की हो गईं... गुरुपर्व के शुभ दिन पर ब्रह्मांड ने हमें आशीर्वाद दिया! हमारे स्वर्गदूतों के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें."

रूबीना दिलैक ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया जब उनके मां बनने की खबरें ऑनलाइन सामने आईं. दिवा, जो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ जुड़वाँ बच्चों की उम्मीद कर रही थी, ने अपनी बेटियों को 16 दिसंबर, 2023 को जन्म दिया. एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने एक पोस्ट शेयर किया और दावा किया कि रूबीना के पिलेट्स ट्रेनर ने इस खबर की घोषणा की कि रूबीना जुड़वां बच्चियों की मां बन गई हैं. हालाँकि, बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को उन कारणों से एडिट कर दिया.

रुबीना दिलैक की खुशखबरी पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
जैसे ही फैन पेज ने पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, इसने नेटिज़न्स को खुश कर दिया. अनजान लोगों के लिए, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने जुड़वां बच्चों के आने की घोषणा नहीं की और यह पोस्ट उनके फैंस के लिए एक झटका था. पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया , "लेकिन वे हमारे साथ शेयर क्यों नहीं करते? वे छिपते क्यों हैं?" इस बीच, सोशल मीडिया यूजर्स के एक ग्रुप ने जोड़े को माता-पिता बनने के लिए बधाई दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)