logo-image

Rubina Dillaik Pregnancy: क्या मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक, फैंस ने स्पॉट किया बेबी बंप

34 साल की हो चुकीं रुबिना की एक तस्वीर को देख फैंस ने बेबी बंप की अटकलें लगा दी हैं. फैंस ने अनुमान लगाया कि वह प्रेग्नेंट है.

Updated on: 29 Aug 2023, 12:55 PM

नई दिल्ली:

Rubina Dillaik Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dillaik) ने हाल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. एक्ट्रेस ने खास दिन अपनी फैमिली और पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ एंजॉय करना पसंद किया. इंस्टाग्राम पर रुबिना की बर्थडे फोटोज जमकर वायरल हो रही है. हालांकि, इसकी वजह कुछ और है. रुबिना की लेटेस्ट फोटोज में फैंस ने बेबी बंप स्पॉट कर लिया है. ऐसे में मीडिया में एक बार फिर रुबिना दिलैक की प्रेग्नेंसी की अफवाहें वायरल हो रही हैं. बिग बॉस विनर (Bigg Boss) रुबिना दिलैक के फैंस उनके घर में नन्हें मेहमान के आगमन को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. 

इंस्टाग्राम पर रुबीना ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने दिन को खास बनाने के लिए पति अभिनव शुक्ला को धन्यवाद दिया. रुबीना की तस्वीरों में वह अभिनव के साथ प्रार्थना करती हुई नजर आ रही हैं. बर्थडे पर रुबिना ने फैमिली के साथ टाइम बिताया और दिलखोल फेवरेट डिशेज खाई थीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हर चीज के लिए धन्यवाद...
तुम मेरे प्यार @ashukla09 इसे हर साल खास बना देते हो.. क्या जश्न था, क्या सरप्राइज था. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

34 साल की हो चुकीं रुबिना की एक तस्वीर को देख फैंस ने बेबी बंप की अटकलें लगा दी हैं. फैंस ने अनुमान लगाया कि वह प्रेग्नेंट है. पिंक मिरर वर्क कुर्ते में फैंस 'बेबी बंप' की ओर इशारा कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया, "पहली तस्वीर में बेबी बंप है...लेकिन जनता से क्यों छिपाना? आपको प्रेग्नेंसी की बधाई"

एक ने लिखा, "बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा से ज्यादा खतरनाक सवाल ये है कि, 'क्या रूबीना प्रेग्नेंट है?' बॉस बेबी.'' यह पहली बार नहीं है जब रूबीना ने प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ाई है. पिछले महीने सोशल मीडिया पर उनके एक पोस्ट ने भी प्रेग्नेंसी की खबर को हवा दे दी थी. एक यूजर ने लिखा, "छोटा अप्पू या रूबी जल्द आ रहा है..." हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तदक इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.