logo-image

Rubina Dilaik ने फंकी स्टाइल में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही फैंस रुबीना को ट्रोल करने लगे. कुछ फैंस ने एक्ट्रेस के स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ भी की.

Updated on: 21 Sep 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. पति अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना इन दिनों प्रेग्नेंसी को जमकर एंजॉय कर रही हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस से सोशल मीडिया पर अपने बेबीमून की तस्वीरें शेयर की थीं. विदेशी धरती पर रुबीना ने बड़े स्टाइल में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर किए थे. एक्ट्रेस अब मुंबई लौट आई हैं, यहां पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया. मुंबई में आउटिंग करते हुए रुबीना बड़े ही फंकी और कूल अंदाज में नजर आईं.  

पैपराजी ने रुबीना को मुंबई में स्पॉट किया. एक्ट्रेस कूल और क्लासी लुक में दिख रही हैं. उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना है. रुबीना का हेयरस्टाइल काफी यूनिक था. इस लुक को फंकी बनाने रुबीना ने हैवी सिल्वर नेकपीस पहना था. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने पैपराजी को भी पोज दिए. मॉम टू बी रुबीना का ये अंदाज काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही फैंस रुबीना को ट्रोल करने लगे. कुछ फैंस ने एक्ट्रेस के स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ भी की. वहीं अधिकतर यूजर्स उनसे इन अजीब कपड़ों को पहनने की वजह पूछने लगे. एक यूजर ने रुबीना को टैरो कार्ड रीडर तक कह दिया. कुछ ट्रोलर्स ने लिखा वो इन टाइट कपड़ो में काफी अजीब लग रही हैं. 

इससे पहले रुबीना ने वनपीस ब्लू ड्रेस में वेकेशन फोटोज शेयर की थीं. एक्ट्रेस LA की सड़कों पर बेबी बंप फभ्लॉन्ट करते हुए इतरा रही थीं. पति अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना अपना बेबीमून सेलिब्रेट करने गई थीं. अभिनव और रुबीना शादी के करीब 4 साल बाद पेरेंट बनने वाले हैं. कपल ने हाल में अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट की है. रुबीना 4 महीने प्रेग्नेंट हैं और मदरहुड एंजॉय करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं.