News Nation Logo
Banner

कोरोना का शिकार हुईं रुबिना दिलैक, प्लाज्मा डोनेट करने का वादा किया

रुबिना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी. टेस्ट पॉजिटिव आया है. 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन पिछले 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवाएं.'

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 01 May 2021, 04:00:13 PM
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik (Photo Credit: फोटो- @rubinadilaik Instagram)

highlights

  • रुबिना ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
  • प्लाज्मा डोनेट करने का वादा किया
  • फैन्स जल्दी ठीक होने की दुआ की

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर में कोविड 19 के पॉजिटिव मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ गए हैं.  'बिग बॉस 14' की विनर एक्ट्रेस रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. रुबिना ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. इसके अलावा उन्होंने प्लाज्मा डोनेट (Plasma Donate) करने का भी वादा किया है. रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनके साथ संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने का भी आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर ने कोविड के लिए महाराष्ट्र सीएम फंड में दिये 7 लाख रुपये

रुबिना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी. टेस्ट पॉजिटिव आया है. 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन पिछले 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवाएं.' रुबीना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि 'मैं हमेशा हर चीज की पॉजिटिव प्वाइंट देखती हूं. अब मैं एक महीने के बाद प्लाज्मा डोनेट करने योग्य हो जाउंगी. जो भी लोग मेरे कॉन्टेक्ट में आए थे प्लीज अपनी जांच करवा लें. रुबिना ने अपने इस पोस्ट को कोविड पॉजिटिव कैप्शन के साथ शेयर किया है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने पोस्ट में अभिनव शुक्ला की हेल्थ को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. अभिनव के फैंस यह उम्मीद जता रहे हैं कि वह स्वस्थ होंगे. रुबिना ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर संक्रमित होने की जानकारी दी उनके खास दोस्त और फैन्स जल्दी ठीक होने के लिए सोशल मीडिया के जरिए संदेश भेजने लगे. बिग बॉस हाउस में उनके को- केंटस्टेंट अली गोनी ने सोशल मीडिया के जरिए जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की. साथ ही लिखा- या अल्लाह रहम प्लीज. रूबी अपना ख्याल रखना. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत बनीं प्रोड्यूसर, बनाने जा रहीं हैं फिल्म 'Tiku Weds Sheru'

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह फेमस सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास’ की में नजर आ रही हैं. रुबीना का पहला म्यूजिक वीडियो 'मरजानियां' रिलीज हुआ था. इस गाने में उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी. इसके बाद वह पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे, जिसका टाइटल 'गलत' है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 May 2021, 03:47:06 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.