logo-image

इस एक्टर की दुल्हन बनने वाली थीं रुबीना दिलैक, प्यार में खा चुकी हैं धोखा

इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी रुबीना को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. टीवी पर छोटी बहू बनने से किन्नर का रोल निभाने तक, हर किरदार में रुबीना ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीता है

Updated on: 26 Aug 2021, 12:11 PM

highlights

  • रुबीना दिलैक आप अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • रुबीना और अविनाश सचदेव रिलेशनशिप में थे
  • रुबीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी रुबीना को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. टीवी पर छोटी बहू बनने से किन्नर का रोल निभाने तक, हर किरदार में रुबीना ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. रुबीना अपनी पर्सलन और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रही है. आज के समय में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शादीशुदा हैं और टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला संग खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रुबीना ने अपने पार्टनर से प्यार में धोखा खाया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की. अविनाश ने रुबीना को चीट किया था और दोनों का रिलेशन काफी चर्चा में रहा था. 

साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाने से पहले रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों का ये रिलेशनशिप शादी तक पहुंचने ही वाला था कि इनके बीच दरार आ गई.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया जबरदस्त स्टंट, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना और अविनाश ने साथ में सीरीयल 'छोटी बहू' में काम किया था. शो में रुबीना जहां फीमेल लीड थीं, वहीं अविनाश मेल लीड थे. कहा जाता है कि इस शो के दौरान करीब 3 महीने तक तो दोनों में ईगो की वजह से कोई बात नहीं हुई मगर एक आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बातें शुरू हुईं और दोनों दोस्त बन गए.

इसके बाद रुबीना और अविनाश का रिलेशन शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंच गई. खबरों की मानें तो अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने अपने दादा से रुबीना से शादी करने की इच्छा जाताई थी और उनके दादा ने उन्हें परमिशन भी दे दी थी. 

यह भी पढ़ें: खुद को कमजोर पड़ने नहीं दे रही हैं शिल्पा शेट्टी, लिखा- हर पल जियो जिंदगी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के परिवार वाले भी इस शादी के लिए राजी थे. लेकिन इसी बीच अविनाश का नाम कई और एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा और दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी और साल 2013 में दोनों अलग हो गए. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अविनाश के साथ टूटे अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि मैं सोचती हूं कि अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इन्हीं सब चीजों ने ही मुझे बेहतर इंसान बनना सिखाया है.

 रुबीना ने इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे जीवन में अनुभव, दिल टूटना और डाउनफॉल ने मुझे एक मजबूत महिला बनाया है. मैं ताकतवर बनकर उभरी हूं. उस वक्त मुझे महसूस नहीं हुआ था.' बता दें कि रुबीना दिलैक को टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से ही घर-घर में पहचान मिली थी, शो में रुबीना ने किरदार में अपने आप को ऐसा ढाला कि उनकी मासूमियत और सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस शो के बाद वो कई और फेमस टीवी शोज में नजर आईं. शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया है.