logo-image

Oscars 2024: RRR ने फिर बनाई ऑस्कर में अपनी जगह, जूनियर NTR और राम चरण दिखें साथ

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में नजर आई थी, इस साल भी 'आरआरआर' ने ऑस्कर में अपनी जगह बना ली है.

Updated on: 11 Mar 2024, 05:03 PM

नई दिल्ली:

साउथ इंडियन फिल्म आरआरआर ने पिछले साल ऑस्कर में धूम मचाकर सभी को चौंका दिया था, अब एक बार फिर 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का जादू देखने को मिला है. इस साल भी 'आरआरआर' ने ऑस्कर में अपनी जगह बना ली है, 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में विजेताओं के नाम की घोषणा कर दी गई है. इस साल ऑस्कर में क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर और 'पुअर थिंग्स' का दबदबा रहा है. इस बीच ऑस्कर 2024 का एक छोटा सा वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसे देखकर सभी भारतीय खुश हो रहे हैं.

'आरआरआर' को दोबार किया गया ऑस्कर में शामिल

एक बार फिर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स में शामिल किया गया है, जिसे देखकर राम चरण और एनटीआर दोनों के फैंस के बीच खुशी का माहौल है. दरअसल, इस साल भी एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने ऑस्कर में अपनी जगह बनाई है. पिछले साल इस फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' को ऑस्कर में अवॉर्ड से नवाजा गया था. अब एक बार फिर इस गाने को ऑस्कर के मंच पर दिखाया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से फैंस के बीच उत्साह है.

 

जूनियर एनटीआर और राम चरण का वीडियो 

96वें एकेडमी अवॉर्ड्स के मंच पर जब स्टंट कोऑर्डिनेटर को ट्रिब्यूट दिया जा रहा था तो पीछे स्क्रीन पर गाने की झलक दिखी, जिसमें एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टेप करते नजर आ रहे थे. इसके बाद बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड की घोषणा के दौरान इस गाने को दूसरी बार फिर से बजाया गया. इन वीडियो के सामने आने के बाद सभी भारतीय फैंस खुशी से उछल रहे हैं. हर कोई इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है.

ओपनहाइमर को मिला 13 कैटेगरी में नोमिनेशन

ऑस्कर्स 2024 में हॉलीवुड के लेजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपनहाइमर' को 13 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला. वहीं दूसरे नंबर पर फिल्म 'पूअर थिंग्स' रही, जिसे 11 कैटेगरी में नॉमिनेशन मिले थे. वहीं एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो की 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' को 10 नॉमिनेशन मिले थे. इनके अलावा डॉक्यूमेंट्री 'टू किल अ टाइगर' भी नॉमिनेशन में थी. ये डॉक्यूमेंट्री भारत के एक छोटे गांव पर आधारित है. जिसे कनाडा में रहने वाली निशा पाहुजा ने बनाया है.