logo-image

Roadies 19 Winner: वासु जैन ने जीता रोडीज 19, रिया चक्रवर्ती की टीम बनी विनर

Roadies 19 Winner: 'एमटीवी रोडीज 19' इस बार कंटेस्टेंट्स से ज्यादा गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के झगड़े के कारण सुर्खियों में रहा है.

Updated on: 15 Oct 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

Roadies 19 Winner: टीवी रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज़- कर्म या कांड के 19वें सीज़नट (MTV Roadies Season 19) के विनर की घोषणा हो चुकी है. इस सीजन को कंटेस्टेंट विजेता वाशु जैन (Vashu Jain) ने जीता है. वाशु अपनी पावरफुल परफॉर्मेंस और जुनून के चलते विनर बनकर सामने आए हैं. वो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के गैंग में थे. ऑडिशन में ही वाशु जैन ने अपनी फिजिकल पावर और एटिट्यूड से गैंग लीडर्स के होश उड़ा दिए थे. अब शो के आखिरी पड़ाव में भी वो विनर बने हैं. वाशु जैन ने सिवेट तोमर (Siwet Tomar) और पराक्रम डंडोना (Prakram Dandona) को हराकर रोडीज की ट्रॉफी अपने नाम की है. 

रिया चक्रवर्ती के गैंग इस बार रोडीज की गैंग लीडर बनकर टीवी पर आई थीं. उन्होंने शो में शानदार लीडर की भूमिका निभाई थी. रिया के अलावा शो में एक्टर गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला भी गैंग लीडर्स थे. शो के ग्रैंड फिनाले में वाशु जैन ने टॉप 3 फाइनलिस्ट में जगह बनाई थी. जैन ने पराक्रम डंडोना और सिवेट तोमर को हराकर खिताब अपने नाम किया. सोशल मीडिया पर वाशु जैन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रिया की टीम को जीतता देख फैंस काफी खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

रोडीज टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो है. इस बार शो को एक्टर सोनू सूद ने होस्ट किया था. शो के दौरान सोनू सूद और गैंग लीडर्स के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को भी मिली थी. 'एमटीवी रोडीज' के ग्रैंड फिनाले में वाशु जैन ने अपने स्टंट, फिजिकल स्ट्रैंथ और माइंड प्रेजेंस से सबको दंग कर दिया था. फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचे थे जिसके बाद टॉप 3 कंटेस्टेंट में कोई एक विनर बना है. 

'एमटीवी रोडीज 19' इस बार कंटेस्टेंट्स से ज्यादा गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के झगड़े के कारण सुर्खियों में रहा है. 3 जून 2023 को शुरू हुआ था जो एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे प्रसारित होता था. इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' था.