logo-image

Bhoomika Vasishth: पैसों के लिए कैमरे के सामने उतारे कपड़े, रोडीज कंटेस्टेंट्स की चौंकाने वाली कहानी

'रोडीज 19' में आने के बाद भूमिका वशिष्ठ ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि 'स्प्लिट्सविला 13' के बाद वो बस पैसों के पीछे भागने लगी थीं. पैसा कमाने के लिए उन्होंने कुछ गलत काम भी किए.

Updated on: 06 Jun 2023, 05:27 PM

नई दिल्ली:

Bhoomika Vasishth Struggle Story: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो रोडीज सीजन 19 शुरू हो चुका है. इस बार इस सीजन में गैंग लीडर्स के तौर पर एक्टर सोनू सूद और रिया चक्रवर्ती भी शामिल हुई हैं. वहीं शो की एक कंटेस्टेंट ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल 'रोडीज 19' में 'स्प्लिट्सविला 13' में नजर आ चुकीं कंटेस्टेंट भूमिका वशिष्ठ भी आई हैं. भूमिका ने रोडीज में अपने करियर और स्ट्रगल को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि रोडीज के बाद उन्होंने पैसों के लिए कुछ अडल्ट और स्ट्रिप वीडियो बनाए थे. आज वो अपनी इस हरकत पर शर्मिंदा महसूस करती हैं. 

रोडीज में आने के बाद भूमिका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि 'स्प्लिट्सविला 13' के बाद उनके शौक बढ़ गए थे और वो बस पैसों के पीछे भागने लगी थीं. पैसा कमाने के लिए उन्होंने कुछ गलत काम भी किए. हालांकि, आज वो उन चीजों पर शर्मिंदा होती हैं. रोडीज में भूमिका ने अपना सच बताया. वो गैंग लीडर्स के सामने रो पड़ीं. भूमिका को सोनू सूद और रिया चक्रवर्ती से फुल सपोर्ट मिला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhoomika Vasishth (@iambhooms)

भूमिका ने अपने डार्क फेज के बारे में बताया कि, "मैं एक रूढ़िवादी, सख्त परिवार से हूं. वो लोग शोबिज इंडस्ट्री को अच्छा नहीं मानते हैं. इसलिए मैं बागी रही हूं. स्प्लिट्सविला शो मेरी जर्नी काफी अच्छी थी, लेकिन उस शो के बाद मेरी लाइफ अंधेरे में चली गई जिसकी जिम्मेदार मैं खुद थी. ये सच में बहुत डरावना था. एक्ट्रेस ने बताया उन हालातों से निकलना काफी मुश्किल था."

भूमिका बताती हैं, आज मैं यहां एक कम्युनिटी मैनेजर, क्रिएटर-प्रेन्योर, एंटरप्रेन्योर के रूप में खड़ी हूं और मुझे पढ़ना, लिखना और टैटू करवाना पसंद है. पर पैसों के लिए मैंने कुछ वीडियो बनाए, भले वो जानबूझकर नहीं थे लेकिन बहुत गलत थे. एक वीडियो है जिसमें मैं दूसरी लड़की को किस कर रहा हूं, एक वीडियो है जिसमें मैं स्ट्रिपिंग (कपड़े उतारना) कर रहा हूं और मैंने लाइमलाइट के लिए ऐसा किया था. मैंने स्प्लिट्सविला के बाद कर्ज लिया था और लाइमलाइट और पैसों के लिए मैंने कुछ ऐसे गंदे काम किए. पर वो वीडियो लीक हो गए और मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई. वो वीडियो प्राइवेट और एक्सक्लूसिव थे जिन्हें किसी ने लीक कर दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhoomika Vasishth (@iambhooms)

भूमिका ने बताया कि वो एक ऐप था और मैंने इसे पैसों के लिए किया. मैं अपने मां-बाप का सामना नहीं कर पाई. मैं हर चीज को बहुत हल्के में ले रही थी और इंडस्ट्री में मुझे गाइड करने वाला कोई नहीं था. मैं केवल पैसे के पीछे भाग रही थी. मैं अब खुद को मजबूत बनाकर वापस लौटने की कोशिश कर रही हूं. 

भूमिका की दर्दभरी कहानी सुन एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उन्हें सपोर्ट किया. वहीं शो के मेंटोर सोनू सूद ने भी रिया से उस ऐप को बैन करवाने और सपोर्ट करने की बात कही.