logo-image

Rodies 19: रोडीज 19 में प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी में हुई हाथापाई, टास्क को लेकर मचा हंगामा

इससे पहले प्रिंस और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बीच भी काफी बार बहसबाजी होती रही है. 

Updated on: 10 Jul 2023, 11:15 PM

नई दिल्ली:

Rodies Season 19: टीवी रियलिटी शो रोडीज का सीजन 19 जल्द ही प्रीमियर होने वाला है. फिलहाल, इस शो के ऑडिशन पूरे हो चुके हैं. इसके साथ ही गैंग लीडर्स ने अपने टॉप 10 कंटेस्टेंट्स को भी चुन लिया है. फिलहाल लेटेस्ट एपिसोड में अश्नीर ग्रोवर गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे. इसके अलावा, अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आउट हो गया है जिसमें दो गैंग लीडर के बीच खतरनाक झगड़ा होते नजर आ रहा है. ये दोनों ही गैंग लीडर्स शो में सबके फेवरेट हैं लेकिन एक टास्क के लिए ये आपस में ही बुरी तरह भिड़ गए.  

खेल-खेल में भिड़ गए दो लीडर्स

'रोडीज 19' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें गैंग के लीडर प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी के बीच तीखी बहसबाजी होते दिख रही है. दोनों बहस के दौरान हाथापाई पर उतर आते हैं. ये देखकर बाकी शो मेंबर्स भी हैरान रह जाते हैं. ये देखकर हर कोई उनके बीचबचाव के लिए उठकर चले जाता है. इससे पहले प्रिंस और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बीच भी काफी बार बहसबाजी होती रही है. 

गौतम ने दिया प्रिंस का धक्का

सबसे पहले गौतम आग-बबूला हो जाते हैं और वो प्रिंस को धक्का दे देते हैं. इसके बाद प्रिंस और गौतम के बीच हाथापाई होने लगती है. दोनों आमने-सामने आकर एक-दूसरे का गिरेबान पकड़ लेते हैं. ऐसा लगता है जैसे दोनों मारपीट करने लगेंगे. ये सब देखकर कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ सोनू सूद भी उन दोनों को रोकते नजर आए लेकिन दोनों शांत नहीं होते. प्रिंस और गौतम एक-दूसरे को मारपीट के लिए चैलेंज करते हैं उकसाते हैं. 

औकात है तो मार के दिखाओ

गौतम ने कहा, "अगर तुममें हिम्मत है तो मुझे छूने की कोशिश करो और मैं तुम्हें दिखा दूंगा कि मैं कौन हूं.." प्रिंस भी पीछे नहीं हटते और कहते हैं, "मैं यहां तुम्हारा बॉस हूं और गेम में ओजी हूं.. मुझसे दूर रहो नहीं तो तुम देखोगे." कुछ देर की जुबानी जंग के बाद सोनू सूद दोनों को अलग-अलग कोनों में ले जाने में कामयाब रहते हैं. दोनों के बीच लड़ाई होते देख शो थोड़ी देर के लिए रुक सा जाता है. सभी कंटेस्टेंट्स परेशान हो जाते हैं. इससे पहले प्रिंस नरुला और रिया चक्रवर्ती के बीच ऐसे ही लड़ाई हुई थी.