logo-image

Rodies 19: किडनैप किया चाकू से गोदा..दिल दहला देगी रोडीज में आई इस लड़की की कहानी

मनप्रीत की हिम्मतभरी कहानी सुन गैंगलीडर्स भी शॉक्ड रह गए. सभी ने उनकी हौसलाअफजाई की और शो में भाग लेने के फैसले को सही ठहराया. 

Updated on: 18 Jul 2023, 07:14 PM

नई दिल्ली:

Roadies 19 Manpreet Kaur: टीवी रियलिटी शो रोडीज का सीजन 19 काफी चर्चा में हैं. ये एक स्टंट बेस्ड शो है जिसमें खिलाड़ी का रियल लाइफ में एक फाइटर होना भी जरूरी है. शो में इस बार सोनू सूद, प्रिंस नरुला, गौतम गुलाटी और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी हैं. शो अपने ड्रामे और खतरनाक इरादों को लेकर चर्चा में हैं. अभी इस शो के ऑडिशन कंप्लीट हुए हैं. शो में इस बार एक से बढ़कर कंटेस्टेंट आए हैं. इनकी अपनी कहानी और दर्द होते हैं. कुछ खिलाड़ी शो में आकर शॉकिंग खुलासे कर बैठते हैं. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट मनप्रीत कौर हैं जो पंजाब से आई हैं. इस सीजन में मनप्रीत की कहानी किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगी. मनप्रीत को एक सीरियल किलर ने किडनैप कर लिया था. इतना ही नहीं वो आज उस खतरनाक अपराधी को जेल पहुंचाने के बाद ही इस शो में शामिल हुई हैं. 

मनप्रीत ने शो में आकर गैंगलीडर्स के साथ अपने साथ हुई ये भयानक घटना शेयर की है. उन्होंने बताया कि कैसे वो आज एक बड़े हादसे के बाद यहां आकर खड़ी हैं. अगर उनके अंदर हिम्मत नहीं होती तो शायद वो आज जिंदा भी नहीं होतीं. मनप्रीत पंजाब की रहने वाली हैं और वो पेशे से भांगड़ा डांसर हैं. जिम में लोगों को भांगड़ा सिखाकर मनप्रीत खुद का खर्चा निकालती हैं. ऐसे ही साल 201 3 में मनप्रीत जब एक पुलिस इंस्पेक्टर के घर किराए के मकान में रहती थीं. सुबह करीब 5 बजे वो घर से बाहर निकलीं तो एक शख्स ने खुद को रिक्शाड्राइवर बताकर उन्हें किडनैप कर लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

मनप्रीत ने बताया कि उस शख्स ने उनके ऊपर स्क्रूड्राइवर से हमला किया था. उसने मनप्रीत के पेट में दाएं तरफ कई हमले किए और बाईं ओर भी स्क्रू से कई हमले किए. ऐसे में मनप्रीत को गंभीर चोटें आईं. हालांकि, अपने बचाव में मनप्रीत ने उस शख्स पर हील्स से हमला किया और उसे भी घायल कर दिया. थोड़ी देर जद्दोजहद के बाद वो शख्स मनप्रीत को वहीं तड़पता छोड़कर भाग गया और फिर किसी तरह रोडीज खिलाड़ी ने खुद को बचाया और वो अस्पताल पहुंची थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

फिर मनप्रीत बताती हैं कि वो लंबे इलाज के बाद ठीक हो पाई थीं. उनके कंधे और पेट पर करीब 12 से 15 टांके आए थे. डॉक्टरों ने उनकी हालात देख इलाज करने से भी मना कर दिया था. मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल था. मनप्रीत ने हार नहीं मानी और सर्जरी के बाद वो पुलिस के पास पहुंची और उस श्ख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. आरोपी एक कुख्यात सीरियल किलर था. साल 2015 में पुलिस ने स्चेक की मदद से उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. मनप्रीत को स्टेट सरकार ने सम्मानित भी किया. मनप्रीत की हिम्मतभरी कहानी सुन गैंगलीडर्स भी शॉक्ड रह गए. सभी ने उनकी हौसलाअफजाई की और शो में भाग लेने के फैसले को सही ठहराया.