logo-image

कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस रेखा सिंधु की कार एक्सीडेंट में मौत, ड्राइवर की आंख लगने की आशंका

तमिल और कन्नड़ टीवी शोज़ में काम कर चुकी एक्टर रेखा सिंधू (22) की एक कार हादसे में मौत हो गई।

Updated on: 06 May 2017, 06:38 PM

नई दिल्ली:

तमिल और कन्नड़ टीवी शोज़ में काम कर चुकी एक्टर रेखा सिंधू (22) की एक कार हादसे में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर रात 2.30 के करीब ट्रक से उनकी कार के टकराने के कारण ये हादसा हुआ। तमिलनाडु पुलिस को शक है कि गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर की आंख लग गई थी जिसकी वजह से हादसा हुआ।

पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त उनके साथ तीन और लोग मौजूद थे। जानकारी के अनुसार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में अभिषेक कुमारन (22). जयनकर्धन (23) और रक्षन (20) शामिल है। सभी के शव को तिरूपत्तुर सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 925 करोड़ का किया कलेक्शन

रेखा की ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंगी रही है। लोगों ने उन्हें इस माध्यम के जरिए श्रद्धांजलि दी।

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

हादसे की खबर आने के बाद लोगों में रेखा कृष्णप्पा की मौत का भ्रम हो गया था। जिसके बाद कृष्णप्पा ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो मैसेज के जरिए जानकारी दी कि वे बिल्कुल ठीक-ठाक हैं। कृष्णप्पा कन्नड़ फिल्मों और टीवी की कलाकार हैं।

इसे भी पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें