logo-image

The Kapil Sharma Show: राजेश खन्ना के प्यार में पागल थीं नागिन एक्ट्रेस रीना रॉय, सुनाए मजेदार किस्से

रीना रॉय के अलावा एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी भी मजेदार किस्से सुनाती नजर आएंगी.  एक प्रोमो में मौसमी चटर्जी कपिल के सवालों का जवाब देते हुए कहती हैं कि वो सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट करती थीं. 

Updated on: 03 Jul 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

Reena Roy Rajesh kahnna Fan: टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते दो दिग्गज एक्ट्रेसेस आने वाली हैं. ये हैं नागिन एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) और मौसमी चटर्जी. (Moushumi Chatterjee) सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो भी जारी हो चुका है. कपिल शर्मा के शो में आने वाली ये दीवा अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं. इनके चार्म और खूबसूरती के आगे कोई नहीं टिक पाता था. दोनों एक्ट्रेस कपिल के शो में अपने करियर और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोलने वाली हैं. इसी शो के प्रोमो में एक्ट्रेस रीना रॉय ने बताया कि वो दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की जबरा फैन थीं. यहां तक कि राजेश खन्ना की एक झलक देखने के लिए वो स्कूल से भाग जाती थीं. 

'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड में रीना रॉय (Reena Roy) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े मजेदार किस्से सुनाती नजर आएंगी. उन्होंने बताया कि वो बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना को बहुत पसंद करती थीं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि राजेश खन्ना की एक झलक पाने के लिए वो स्कूल से अपनी क्लास छोड़कर उनके घर के बाहर खड़ी रहती थीं. इतना सुनकर शो में मौजूद दर्शक और खुद कपिल शर्मा भी दंग रह जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

रीना रॉय ने बताती हैं 'बचपन में मुझे राजेश खन्ना की फिल्मों से बेहद प्यार था. मुझे उनपर बहुत ज्यादा क्रश था. अक्सर मैं स्कूल जाने की बजाय, उनकी सिर्फ एक झलक पाने की उम्मीद में, उनके घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ क्लास छोड़कर खड़ी रहती थी.' मैंने बहुत क्लास बंक की थीं. उनके लिए मेरी दीवगनी और जुनून बढ़ता ही गया था."

रीना रॉय ने बताया, 'मेरा जुनून इस हद बढ़ गया कि मैं उनकी फिल्में देखने के लिए अपनी पॉकेट मनी के पैसे खर्च कर देती थी. कभी-कभी अपनी बहन की गुल्लक से पैसे भी उड़ा देती थी. ये मेरा नसीब है कि मैंने खुद फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की और मुझे राजेश खन्ना से मिलने और उनके साथ काम करने का मौका मिला. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

'द कपिल शर्मा शो' का एपिसोड रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस एपिसोड में रीना रॉय के अलावा एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी भी मजेदार किस्से सुनाती नजर आएंगी.  एक प्रोमो में मौसमी चटर्जी कपिल के सवालों का जवाब देते हुए कहती हैं कि वो सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट करती थीं.