logo-image

रतन राजपूत सगाई के 11 साल बाद भी हैं कुंवारी, बताया क्‍यों नहीं की शादी

एक समय था जब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. रतन राजपूत ने लगभग 11 साल पहले ‘रतन का रिश्ता’ नाम के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था

Updated on: 17 Feb 2022, 02:00 PM

नई दिल्ली:

'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' और 'संतोषी मां' जैसे टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) हमेशा ही चर्चा में रही हैं. रतन राजपूत भले ही किसी टीवी शो में फिलहाल नजर नहीं आ रही हैं मगर लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने वीडियोज से खूब सुर्खियां बटोरी. एक समय था जब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. रतन राजपूत ने लगभग 11 साल पहले ‘रतन का रिश्ता’ नाम के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. शो में नेशनल टेलिविजन पर दिल्ली के एक लड़के के साथ रतन की सगाई भी हुई थी, मगर बात शादी तक पहुंचने से पहले ही खत्म हो गई. आज 11 साल बाद भी रतन ने शादी नहीं रचाई है और उनके फैंस ये जानना भी चाहते है कि आखिर रतन क्यों अब तक अकेली हैं. इसका जवाब हम आपके लिए लाए हैं.

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी, यकीन ना हो तो देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने एक इंटरव्यू में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि शो में जिस लड़के के साथ उनकी सगाई हुई थी वो रिश्ता करीब 1 साल तक चला था. रतन ने इंटरव्यू में बताया कि दोनों की सोच में काफी फर्क था जिसके कारण उन्होंने अलग होना ही सही समझा. यहां तक की रतन ने ये भी बताया कि नेशनल टीवी पर सगाई करने की वजह से लोगों ने उनकी सगाई को फेक बताया था और यहां तक कहा था कि उन्होंने ये शो और पैसों के लिए किया था. रतन ने कहा कि ये सब सच नहीं था बल्कि मैनें इस रिश्ते को चलाने के लिए काम से भी करीब 1 साल का ब्रेक ले लिया था ताकि दोनों के बीच अच्छी अंडरस्टेंडिंग बन सके. फिलहाल शादी करेंगी या नहीं इस बात पर रतन का कहना है कि अगर कोई दिल को भाएगा तो वो जरूर शादी करेंगी. बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh)  अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं जहां उन्हें लाखों सब्सक्राइबर हैं.