logo-image

Rashami Desai: टीवी कलाकारों पर तमाचा है रणवीर सिंह का एड, रश्मि देसाई ने उठाए गंभीर सवाल

Ranveer Singh Johnny Sins Ad: हाल में रणवीर सिंह पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ एक विज्ञापन में नजर आए हैं. इसमें पुरुषों की सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बात की गई है.

Updated on: 13 Feb 2024, 01:14 PM

नई दिल्ली:

Rashami Desai slams Ranveer Singh: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. रश्मि ने हाल में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के एक विज्ञापन पर आपत्ति जताई है. दरअसल, बॉलीवुड सनसनी रणवीर सिंह ने एक एडल्ट विज्ञापन किया है. इसमें वो पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ नजर आए थे. ये बोल्ड केयर ब्रांड का प्रमोशनल एड है जिसे हिंदी टेलिविजन सीरियल के कॉन्सपेप्ट पर फिल्माया गया है. डोली सोप की नकल करते हुए इस विज्ञापन पर टीवी दीवा रश्मि देसाई की भावनाएं आहत हो गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के इस विज्ञापन को जमकर फटकार लगाई है. रश्मि देसाई ने लिखा कि ये विज्ञापन सभी टीवी कलाकारों के मुंह पर एक तमाचा जैसा है. 

रणवीर सिंह का विज्ञापन हमारा अपमान है
रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के इस विज्ञापन ने टेलीविजन हस्तियों सहित नेटिज़न्स का ध्यान खींचा था. रश्मि देसाई ने कहा कि विज्ञापन 'अपमानजनक' है. उन्हें ये मुंह पर एक तमाचा जैसा महसूस हुआ है. उन्होंने रणवीर और जॉनी सिन्स के इस विज्ञापन को भद्दा भी कहा. 

टीवी कलाकारों को छोटा महसूस करवाते हैं
उतरन एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "मैंने अपना काम रीजनल सिनेमा से शुरू किया है. फिर टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया. लोग इसे छोटी स्क्रीन कहते हैं, जहां आम लोग समाचार, क्रिकेट, सभी चीजें देखते हैं. बॉलीवुड फिल्में भी और भी बहुत कुछ. इस विज्ञापन को देखने के बाद, जो बेहद अप्रत्याशित है, मुझे लगा कि यह सभी टीवी इंडस्ट्री के कलाकार और टेलीविजन में काम करने वाले लोगों का अपमान है."

ये हमारे मुंह पर तमाचा मारने जैसा है
रश्मि आगे लिखती हैं, "क्योंकि हमें हमेशा छोटा महसूस कराया जाता रहा है, हमारे साथ एक जैसा व्यवहार किया जाता है. सभी टीवी एक्टर्स सच में बड़े पर्दे पर भी काम करना चाहते हैं, ठीक इसी तरह हमारे साथ व्यवहार किया जाता है. हर कोई कड़ी मेहनत कर रहा है. लेकिन मुझे माफ करें, टीवी शो पर सब नहीं दिखते. यह सब बड़े पर्दे पर होता है. और कुछ सच्चाई दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन यह पूरी टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक तमाचा है. हो सकता है कि मैं ओवर रिएक्ट कर रही हूं. लेकिन हमने अपने दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाया.. और मैं आहत हूं क्योंकि मैंने ऐसा किया है. टीवी में मेरी एक सम्मानजनक जर्नी रही है. आशा है कि आप #msorryfornotgettingsorry की भावना को समझेंगे.''

रश्मि देसाई ने उतरन में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. उन्होंने रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 6, नच बलिए 7, बिग बॉस 13 में भाग लिया है.