logo-image

'रामायण' की 'सीता' बनीं 'शक्ति', शेयर की तस्वीरें

'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखालिया एक बार फिर से कमबैक कर रही हैं. दीपिका ने एक तस्वीर शेयर करके कैप्शन में लिखा है कि 'कभी सीता तो कभी शक्ति.. मैं हूं नारी.'

Updated on: 26 Jun 2021, 05:06 PM

highlights

  • दीपिका चिखालिया कर रही हैं कमबैक
  • रामायण से घर-घर में पहचान में बनाई
  • रामायण में माता सीता का किरदार निभाया

नई दिल्ली:

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के रामायण (Ramayan) धारावाहिक का क्रेज दर्शकों में आज भी है. वहीं इसके कलाकार दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil), लक्ष्मण बने सुनील लहरी (Sunil Lahri) और सीता के किरदार में नजर आयीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखालिया एक बार फिर से कमबैक कर रही हैं. दीपिका जल्द ही नए शो में नजर आने वाली हैं. वे एक बार फिर से इसी प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा बनने जा रही हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने नए किरदार की झलकियां दिखाई हैं. 

ये भी पढ़ें- शक्तिमान के ट्विस्ट के साथ, सुपरहीरो बने कार्तिक आर्यन का Video वायरल 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

अब दीपिका ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस को रामायण की माता सीता की याद आ गयी. इस फोटो में दीपिका माइथोलॉजिकल गेटअप में हैं. राजसी लिबास पहने उनके सिर पर ताज सजा है. इस फोटो में दीपिका अलग अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि 'कभी सीता तो कभी शक्ति.. मैं हूं नारी.' कुछ समय पहले ही दीपिका चिखलिया ने अपने शो की शूटिंग शुरू की है. इस तस्वीर में दीपिका चिखलिया कैमरे के आगे एक्टिंग करती दिख रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

इस तस्वीर में दीपिका चिखलिया देवी मां की तरह लाल रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं. जिसके साथ दीपिका चिखलिया ने मैचिंग हैवी ज्वैलरी कैरी की है. बता दें कि 90 के दशक में रामायण की सीता बनकर दीपिका चिखलिया ने लोगों के दिलों पर राज किया था. रामायण की वजह से दीपिका चिखलिया रातों रात स्टार बन गई थीं. बीते साल लॉकडाउन के दौरान भी दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर छाई हुईं थीं. 

ये भी पढ़ें- पिता की याद में अजय देवगन ने किया इमोशनल पोस्ट, भावुक हो गए धर्मेंद्र 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

रामायण के बाद से ही लोग दीपिका चिखलिया को दोबारा टीवी पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में दीपिका चिखलिया के नए शो की खबर सुनकर फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है. पर अब फैन्स का ये इंतजार खत्म होने वाला है. दीपिका जल्द ही वेब सीरीज जय मां वैष्णो देवी में नजर आने वाली हैं. शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. और सेट से दीपिका अक्सर तस्वीरों को शेयर करके अपडेट देती रहती हैं.