logo-image

Sunil Lahri On Adipurush: 'सत्यानाश कर दिया...' आदिपुरुष को देख भड़के रामायण के लक्ष्मण, देखें क्या कुछ कहा

सुनील लहरी ने प्रभास और कृति सनोन स्टारर आदिपुरुष को बकवास करार दिया है. उन्होंने बताया कि वो अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है.

Updated on: 20 Jun 2023, 04:43 PM

नई दिल्ली:

Sunil Lahri On Adipurush: 'रामायण' पर आधारित पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी विवाद चल रहा है. फिल्म के वीएफएक्स (VFX) कंटेट, डायलॉग और तथ्यों के साथ छेड़छाड़ को लेकर बवाल मचा हुआ है. अरुण गोविल, मुकेश खन्ना, दीपिका चिखलिया जैसे स्टार्स आदिपुरुष पर सवाल उठा चुके हैं. अब रामायण टीवी सीरीज में काम कर चुके एक्टर सुनील लहरी ने इस फिल्म पर अपना बयान दिया है. सुनील लहरी 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाते थे. उन्होंने कहा कि वो आदिपुरुष को देखने के बाद से सदमे में हैं.

सुनील लहरी ने प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' को बकवास करार दिया है. उन्होंने बताया कि वो अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने बताया कि आदिपुरुष देखने के बाद से वो निराश हैं और सदमे में हैं. इस फिल्म में पेंटिंग जैसे ग्राफिक्स हैं लेकिन भावनाओं बिल्कुल भी नहीं हैं. न कोई कहानी है न अच्छे डायलॉग हैं. सबकुछ हवा-हवाई है और इन्होंने अलग दिखाने के नाम पे सत्यनाश कर दिया.

एक्टर का कहना है कि आदिपुरुष के मेकर्स ने रामायण के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है. उन्होंने रावण के एक लौहार जैसा दिखाया है जो सोने की लंका में किसा राजा की तरह नहीं रहता बल्कि लोहा पीटता है. साथ में मेकर्स ने रावण के पुष्पक विमान को चमगादड़ से बदल दिया है. वहीं हुनमान से तेरे बाप की जलेगी जैसे भद्दे डायलॉग बुलवाए हैं. वो हमारे भगवान हैं उनसे ऐसे टपोरी बातें नहीं कहलवा सकते हैं. इतना ही नहीं एक्टर ने कहा कि मॉडर्न दिखाने के नाम पर ये लोग कुछ भी बना दिए हैं. 

सुनील लहरी के अलावा रामायण में सीता माता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी इस पर आपत्ति जताई थी. भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल भी 'आदिपुरुष' के मेकर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाते दिखे थे.