logo-image

भाई अक्षय की लाडली हैं एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, रक्षाबंधन पर बताया कैसी है दोनों की बॉन्डिंग

राखी-विशेष पर टीवी के दो चहेते स्टार्स अक्षय और रिद्धि डोगरा ने अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की. दोनों ने अपने ब्रदर-सिस्टर्स गोल्स भी साझा किए.

Updated on: 30 Aug 2023, 11:23 AM

नई दिल्ली:

Raksha Bandhan 2023: पूरे देश में आज 30 अगस्त बुधवार को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है. सभी भाई-बहन इस दिन एक-दूसरे के साथ क्वलिटी टाइम बिताते हैं. टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स अपने भाई या बहन के काफी क्लोज हैं. कुछ भाई-बहन की जोड़ी तो सुपरहिट हैं. इनमें एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा भी शामिल हैं. रिद्धि अपने भाई अक्षय डोगरा की लाडल हैं. दोनों के बीच खास बॉन्डिंग है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रिद्धि और अक्षय ने अपनी बॉन्डिंग के रबर बैंड जैसा मजबूत बताया. राखी-विशेष पर टीवी के दो चहेते स्टार्स अक्षय और रिद्धि डोगरा ने अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की. दोनों ने अपने ब्रदर-सिस्टर्स गोल्स भी साझा किए. 

अक्षय और रिद्धि डोगरा ने अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की है. अक्षय ने बताया, ''चाहे हम कितनी भी विपरीत दिशा में जा रहे हों, आखिर में हम एक साथ आ जाते हैं.'' हमारे लिए, रक्षा बंधन का मतलब भाई-बहन का खास दिन है... जैसे आपका वेलेंटाइन डे है, राखी भाई-बहन का दिन है. रद्धि ने कहा कि, मेरा भाई मुझे अपनी लाडली बहन जैसे रखता है. हम दोनों एक ही प्रोफेशन में हैं तो हम कई बुनियादी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं हम एक-दूसरे को समझते हैं. हम एक-दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं.'

अक्षय बताते हैं कि, अगर हमने एक-दूसरे को कुछ भी कहा है, तो वह हमेशा रहता है. हमारे ब्रदर-सिस्टर्स गोल्स हैं. लेकिन कभी-कभी, वह दूसरे लोगों को मेरे राज़ बताती है. हम एक-दूसरे से कोई एडवाइस नहीं लेते बल्कि परेशान होने पर एक-दूसरे के सामने बड़बड़ाते हैं. मैं हमेशा अपनी बहन को धैर्य रखने को कहता रहता हूं. 

अक्षय बताते हैं कि राखी इस बार स्पेशल है क्योंकि लंबे समय के बाद हम दोनों दिल्ली में हैं, हमारे पूरे परिवार और यहां तक कि हमारे सभी चचेरे भाई-बहन भी हैं. रिद्धि ने बताया कि साथ नहीं होने पर भी उन्होंने राखी भेजी हैं. मैंने इसे एक प्यारभरे नोट के साथ उसे भेजी थीं. हमारी कई बहनें हैं इसलिए राखी बंधवाने के लिए वह उनमें से किसी एक को बुलाएगा। हम एक बड़ा परिवार हैं, इसलिए इस रक्षा बंधन पर एक साथ दिल्ली में रहना अच्छा है.