logo-image

Rakhi Sawant: राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पैसों से जुड़ा है मामला

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 10 May 2023, 07:52 AM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Brother: टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर राखी के भाई को लेकर ये खबर वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स् के मुताबिक, राखी के भाई को पैसों की धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट किया गया. राकेश सावंत के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने चेक बाउंस का केस दर्ज करवाया था. इसके बाद पुलिस ने राखी के भाई को हिरासत में ले लिया है.

चेक बाउंस का है केस

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में रहने वाली राखी एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो अपने भाई की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला तीन साल पुराना है जिसमें राकेश सावंत पर एक बिजनेसमैन ने चेक बाउंस को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. मामला यह कोर्ट तक भी पहुंचा. तब पैसे वापस करने की शर्त पर अदालत ने राकेश सावंत को जमानत दे दी थी. हालांकि, पैसे नहीं लौटाने पर शिकायतकर्ता ने फिर से राकेश सावंत के खिलाफ याचिका फाइल कर दी थी. 

क्या भाई को सपोर्ट करेंगी राखी? 

राखी सावंत किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. बीते दिनों वह राखी दुबई में नजर आईं थी. अब देखना ये है कि राखी अपने भाई को कैसे इस केस से बचाती हैं. आदिल खान दुर्रानी संग विवाद के समय राखी के भाई राकेश उनके साथ खड़े नजर आए थे. बहन के लिए राकेश सावंत ने मीडिया में आकर बयान भी दिए थे. राकेश हमेशा बहन राखी के पर्सनल विवादों में सपोर्ट देते रहे हैं. 

इसी साल राखी ने अपने एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट और यौन शोषण के आरोप लगाए थे. उस दौरान राखी लगातार कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटती नजर आई थीं. उस दौरान राखी के भाई ने उनका साथ दिया था. राखी के परिवार में उनकी मां के बाद अब उनके भाई राकेश ही हैं. हाल में राखी की मां का निधन हो गया था. वो लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रही थीं.