logo-image

Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत को चाहिए अपने होने वाले बच्चे का बाप, नया ड्रामा शुरू

विवादों की रानी राखी सावंत ने मीडिया से कहा कि वो फिर से स्वयंवर रचाना चाहती हैं. एक्ट्रेस की ये ख्वाहिश सुनकर सबके होश उड़ गए.

Updated on: 11 Jul 2023, 10:17 AM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant In Husband Hunt: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार चर्चा में आ गई है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल में राखी सावंत ने टमाटर के रेट बढ़ने पर खुद से टमाटर का एक पौधा लगाया था. इसी दौरान वो अपने नये बॉयफ्रेंड लकी सिंह के बारे में भी बात करते नजर आई थीं. राखी ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की थी कि वो लकी सिंह के बारे में ज्यादा बात न करें. वो अभी फिलहाल नया पति नहीं बल्कि अपने बच्चे का बाप ढूंढ़ रही हैं. इस बयान के बाद राखी ने नई हलचल मचा दी है. ड्रामा क्वीन के नये बवाल पर फैंस भी हैरान रह गए. 

विवादों की रानी राखी सावंत ने मीडिया से कहा कि वो फिर से स्वयंवर रचाना चाहती हैं. एक्ट्रेस की ये ख्वाहिश सुनकर सबके होश उड़ गए. राखी ने कहा, "दोस्तों, मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि लकी के बारे में बात न करें, वह एक बहुत ही खतरनाक इंसान है." अच्छा लड़का है और वह मीडिया में नहीं आना चाहता. वह अपनी जिंदगी को निजी रखना चाहता है इसलिए मैं लकी के बारे में बात नहीं करना चाहती."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

उन्होंने आगे बताया कि वह अपने लिए सही साथी ढूंढने के लिए एक और स्वयंवर चाहती हैं, "आप सभी को मेरा स्वयंवर भाग 2 लॉन्च करना चाहिए. राखी सावंत के बच्चे का पिता कौन बनना चाहता है? मैं मां बनना चाहती हूं और अब मैं एक ऐसे साथी की तलाश कर रही हूं जो मेरे बच्चे का पिता बनना चाहता है. तो ऐसा कुछ कॉम्पटिशन होना चाहिए." 

लकी सिंह के बारे में बात करते हुए, राखी ने कहा था कि अगर लकी और उनके बीच अट्रैक्शन भी है तो इसमें बुरा क्या है..? राखी ने लकी सिंह को अपना करीबी दोस्त बताते हुए डेटिंग रुमर्स को हवा दे दी थी. हालांकि, आदिल दुर्रानी सिंह के साथ तलाक के बाद से राखी अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं.