logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakhi Sawant On Adil Khan: मेरे कपड़े फाड़कर पीटता था आदिल, राखी ने अब खोले बेडरूम सीक्रेट्स

खी ने दावा किया है आदिल ने उनपर बॉलीवुड में काम दिलाने का दवाब डाला था. वो कहता था कि राखी उन्हें  सलमान खान, फराह खान जैसे स्टार्स से मिलवाए.

Updated on: 23 Aug 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant On Adil Khan: राखी सावंत की पर्सनल जिंदगी में भूचाल आया हुआ है. दो-दो शादियों के बाद भी राखी का घर नहीं बस पाया है. राखी को पहले पति रितेश सिंह से धोखा मिला था. रितेश से भी राखी ने गुपचुप शादी रचाई थी. दोनों बिग बॉस में नजर आए थे. रितेश से धोखा मिलने के बाद राखी ने आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani)से शादी की और यहां भी उन्हें धोखा ही मिला. अब दोनों एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाल रहे हैं. मैसूर जेल से निकलने के बाद आदिल ने राखी के खिलाफ काफी आरोप लगाए थे. इसके बाद से राखी सावंत बौखलाई हुई हैं. उन्होंने भी आदिल के खिलाफ राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई चौंकाने वाले खुलासे कर डाले हैं. 

इंस्टाग्राम पर राखी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी आदिल खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं. यहां तक की राखी ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोल डाले हैं. राखी का आरोप है कि आदिल उनके साथ मारपीट करते थे. वीडियो में राखी ने कहा- वो मेरे कपड़े फाड़कर मेरे साथ मार-पीट करता था. अगर मैं मॉडर्न कपड़े पहनती थी तो उन्हें देखकर गुस्सा हो जाता था. फिर मेरे साथ मारपीट करता था, कपड़े फाड़ देता था. राखी ने यह भी दावा किया कि उसने हमारे हनीमून के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

राखी ने दावा किया कि आदिल पर मैसर में करीब 20 केस दर्ज हैं. उसने अपनी ईरानी गर्लफ्रेंड को हाउस अरेस्ट पर रखा हुआ था. ईरानी गर्लफ्रेंड के साथ भी रेप किया और बाकी महिला और पुरुष लोगों के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो बनाता था. राखी ने आदिल पर रेप के भी आरोप लगाए हैं. 

राखी ने दावा किया है आदिल ने उनपर बॉलीवुड में काम दिलाने का दवाब डाला था. वो कहता था कि राखी उन्हें  सलमान खान, फराह खान जैसे स्टार्स से मिलवाए. राखी ने आदिल पर रेप, धोखाधड़ी, पैसों की उगाही, घरेलू हिंसा और टॉर्चर के आरोप लगाए हैं. वहीं आदिल ने अपनी कन्फ्रेंस में राखी को झूठा बताते हुए सभी आरोपों से इनकार किया है.