logo-image

वायरल हुआ राखी सावंत का Savage वीडियो, इन स्टार्स ने किया रिएक्ट

राखी सावंत का ये वीडियो काफी दिनों से वायरल है. फैंस एक्ट्रेस के सैवेज लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 04:42 PM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Savage Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी एयरपोर्ट पर एक फैन के साथ सेल्फी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. हालांकि, उनका एटिट्यूड और स्वैग शानदार है. राखी का ये वीडियो देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं. स्वैग के मामले में ड्रामा क्वीन किसी से कम नहीं हैं. उनका अंदाज देख फैन भी अपना मुंह बनाए खड़ा रह जाता है. राखी के इस वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने भी अपना रिएक्शन दिया है. आदिल दुर्रानी के साथ विवादों के बीच राखी सावंत अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Memes (@theindianmemes)

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने राखी सावंत का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि राखी ब्लैक कलर का अबाया और हिजाब पहने नजर आ रही हैं. वो एयरपोर्ट पर हैं.  यहां राखी का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने आता है लेकिन जब तक वो अपना कैमरा ऑन कर पाता ड्रामा वहां से जाने लगती हैं. वीडियो में राखी का सैवेज लुक और एटिट्यूड कमाल का है. यह क्लिप पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. दिशा ने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा, "सैवेज हां (हंसी और आग वाले इमोजी) मैं इससे उबर नहीं पा रही हूं."

राखी सावंत का ये वीडियो काफी दिनों से वायरल है. फैंस एक्ट्रेस के सैवेज लुक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. लोगों का कहना है कि राखी का मूड कोई नहीं समझ सकता है. वो कब किस अंदाज में नजर आए किसी को नहीं पता. यूजर्स राखी के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ राखी के डायलॉग मर्द हाथ मत लगाओ की भी याद दिला दी.

बीते कुछ दिनों से राखी सावंत इस्लामिक लुक में नजर आ रही हैं. उन्हें अब बुर्के और हिजाब में ही देखा जा सकता है. एक्ट्रेस एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी के साथ विवाद के बाद लाइमलाइट में बनी हुई हैं.