logo-image

Rakhi Sawant Press Conference: आदिल के खिलाफ राखी सावंत की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दहाड़े मार-मारकर रोने लगीं

Rakhi Sawant Press Conference: मीडिया के सामने आते ही राखी दहाड़े मार-मारकर रोने लगी थीं. उन्होंने आदिल से खुद को बदनाम न करने की भी अपील की.

Updated on: 22 Aug 2023, 09:00 PM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Press Conference: आदिल खान दुर्रानी के हमलों के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी सबके सामने आ गई हैं. आदिल के आरोपों का जवाब देने राखी सावंत ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. एक्ट्रेस अपनी वकील और दोस्तों के साथ मीडिया से बातचीत करते नजर आ रही हैं. आदिल के आरोपों की खबर मिलते ही राखी ने आदिल पर पलटवार किया है. इतना ही नहीं मीडिया के सामने आते ही राखी दहाड़े मार-मारकर रोने लगी थीं. उन्होंने आदिल से खुद को बदनाम न करने की भी अपील की. राखी ने बताया कि उनके पास कोई पैसा नहीं है वो कंगाल हो चुकी हैं. 

मीडिया के सामने राखी काफी भावुक और गुस्से में नजर आईं. उन्होंने आदिल के आरोपों पर सफाई पेश की. आदिल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी की मां का इलाज करने की बात कही थी. आदिल ने बताया कि उन्होंने राखी की मां का इलाज करवाने के लिए 45 लाख रुपये दिए थे. इस पर राखी का जवाब है कि उन्होंने आदिल से कोई पैसे नहीं लिए. वो तो खुद एक फुकरा भिखारी है. एक रुपया लेकर भी नहीं आया था. राखी ने कहा कि उनके दोस्तों ने उस बुरे वक्त में उनकी मदद की थी. राखी ने मां की मौत के दौरान सलमान खान से मदद मिलने की भी बात कही थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते नजर आईं. उन्होंने कहा कि आज भी मैं अपने संघर्ष के दम पर बॉलीवुड में टिकी हुई हूं. आदिल को स्टार बनना है, बिग बॉस में जाना है इसलिए पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहा है. राखी कहती हैं- आदिल तुम दो-चार वीडियो कर लोगे..सी ग्रेड फिल्में कर लोगे....फिर गायब हो जाओगे...मुझे जज मत करो..."

प्रेस कॉन्फ्रेस में राखी ने आदिल पर एक बार फिर मार-पीट, घरेलू हिंसा, धर्म परिवर्तन और तीन तलाक देने के आरोप लगाए हैं. राखी यह भी कहती नजर आ रही हैं कि आदिल के सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं.