logo-image

Rakhi Sawant: राखी को मिल गया एक और पति, यूजर्स बोले- 'नया बकरा'

राखी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने नये शहजादे के साथ मस्ती करती दिखीं.

Updated on: 07 May 2023, 09:19 AM

नई दिल्ली:

Rakhi Sawant New Husband: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी ही जिंदगी की मजाक बनाकर लोगों को हंसाती हैं. राखी बिग बॉस से लेकर एयरपोर्ट तक फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. इन दिनों राखी दुबई में हैं और काफी चिल कर रही हैं. इस बीच राखी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने नये शहजादे के साथ मस्ती करती दिखीं. राखी ने बताया कि दुबई में उन्हें नया पति मिल गया है. 

राखी को मिला नया पति
राखी सांवत अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. राखी इन दिनों हर रोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में पैपराजी ने राखी का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें राखी दुबई में मस्ती करते दिख रही हैं. इतना ही नहीं आदिल खान दुर्रानी के बाद राखी को नया हसबैंड मिल गया है. 

खुद से छोटे हबीबी के साथ राखी का रोमांस
वीडियो में राखी एक अरबी शख्स का हाथ थामे घूमती दिख रही हैं. उन्होंने ग्रीन और गोल्डन शेड का शरारा पहना है, खुले बाल और हैवी मेकअप में राखी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वो कहती हैं- "या हबीबी...राखी सावंत को मिल गया है उनका हबीबी..ये देख सकते हैं आप वल्लाह, मैं दुबई में आई मुझे मेरा शहजादा मिल गया. इसके अलावा राखी एक अरबी शख्स से अपनी तारीफ करने को कहती हैं तो वो उनकी खूबसूरती पर चंद लाइनें बोलते नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने लिए मजे
इस वीडियो में सबसे मजेदार बात ये है कि राखी ने जिस शख्स का हाथ थामा है वो अब्दू रोजिक जैसे बच्चे जैसा दिख रहा है. यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग राखी के 'पति-पति' वाले खेल का आनंद ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया- 'आंटीजी, आपको कितने हसबैंड चाहिए...?'

वहीं कुछ यूजर्स राखी को ट्रोल भी करते दिखे. एक ने लिखा- 'शेख साहब ये नौटंकी अब इंडिया मत भेजना आप ही रख लो अपने पास'.., एक और नेटिजन ने कमेंट किया- 'आ गया नया बकरा' , एक और ने लिखा- 'नया बकरा खुद आया है हलाल होने..'