logo-image

Adil Khan Wedding: राखी सावंत के Ex हसबैंड आदिल ने रचाई दूसरी शादी, जानें कौन है दुल्हन?

Rakhi Sawant-Adil Khan Divorce: राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी संग कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

Updated on: 07 Mar 2024, 02:42 PM

नई दिल्ली:

Adil Khan Wedding: राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने दूसरी शादी रचा ली है. जी हां, ये खबर राखी के फैंस को चौंका सकती है. राखी सावंत से तलाक के बाद आदिल ने गुपचुप शादी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल ने अपनी दूसरी शादी को बेहद सीक्रेट रखा है. यहां तक कि कोई तस्वीर और जानकारी साझा नहीं की है. अब फैंस आदिल की दूसरी दुल्हन को लेकर टेंशन में आ गए हैं. हर कोई जानना चाहेगा आखिर आदिल की दुल्हन कौन है? खबर है कि आदिल खान दुर्रानी ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान (Somi Khan) संग शादी की है. हालांकि आदिल या सोमी की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. वहीं सोमी खान ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है. 

बेंगलुरु हुई आदिल और सोमी की शादी
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आदिल खान ने सोमी खान से शादी रचा ली है. खुद आदिल ने अपनी दूसरी शादी की पुष्टि की है. आदिल की बहन सबा ने भी इस रिश्ते और सीक्रेट वेडिंग को कंफर्म किया है. इंटरव्यू में सोमी खान ने कहा कि  मेरी शादी आदिल खान दुर्रानी से शादी हो चुकी है. कपल फिलहाल बेंगलुरु में हैं और शादी के बाद की रस्मों में बिजी हैं. कपल ससुराल पक्ष की रस्मों को निभाने में बिजी हैं. ऐसे में दोनों मुंबई लौटने के बाद जल्द ही शादी की अनाउंसमेंट करेंगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adil Khan Durrani (@iamadilkhandurrani)

मुंबई लौटकर करेंगे अनाउंसमेंट
आदिल खान दुर्रानी ने भी सोमी खान के साथ अपनी दूसरी शादी को कंफर्म किया है. उनहोंने कहा ये अंतरंग मामला था, लेकिन निश्चिंत रहें हम जल्द ही सब कुछ बताएंगे. कपल ने मुंबई लौटकर शादी की घोषणा करने का आश्वासन दिया है." आदिल की बहन सबा ने भी कंफर्म किया कि दोनों का निकाह हो चुका है. पूरा परिवार फिलहाल बेंगलुरु में है. 

कौन हैं आदिल की नई दुल्हन सोमी खान 
बता दें कि सोमी खान को टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 में देखा गया था. उन्होंने अपनी बहन सबा खान के साथ शो में एंट्री ली थी. सोमी खान शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं. शो में उनका नाम एक कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ जोड़ा गया था. सोशल मीडिया पर सोमी खान अपने ग्लैमरस और हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOMI KHAN (@somikhan_ks)