logo-image

राजीव सेन ने एक्स वाइफ चारू असोपा को दिया वेबसीरिज का ऑफर, जानें शो की डिटेल्स

राजीव और बेटी जियाना ने अपने फादर्स डे स्पेशल केक को काटते हुए व्लॉग की शुरुआत की.राजीव (Rajeev Sen) ने अपने व्लॉग में साझा किया कि वह चारू के साथ काम करना चाहते हैं.

Updated on: 19 Jun 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) का 8 जून को ऑफिशियल तलाक हो गया है. तब से दोनों को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं, हाल ही में खबर आई थी राजीव बेटी जियाना के खातिर चारू असोपा के साथ वापस आना चाहते हैं. राजीव सेन ने अपनी एक्स वाइफ चारू असोपा को एक वेब शो के लिए ऑफर किया, जिस पर वह जल्द ही काम करना शुरू करेंगे. अपने लेटेस्ट व्लॉग में, राजीव ने अपने फादर्स डे इवेंट के बारे में बात की, और फैंस को अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में भी अपडेट किया, जिसमें वह चारू के साथ काम करने की उम्मीद करते हैं. 

राजीव और बेटी जियाना ने अपने फादर्स डे स्पेशल केक को काटते हुए व्लॉग की शुरुआत की. चारू ने उन्हें कैमरे के पीछे से विश किया. जल्द ही, राजीव अपने घर वापस आ गए और फैंस से बात की. राजीव ने बहुत उत्साह के साथ अपने फादर्स डे इवेंट का वर्णन करने के बाद कहा, "मैं जल्द ही एक वेब सीरिज में दिखाई दूंगा - मेरी दूसरी - और इसे काका जूस कहा जाता है."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

चारू को ऑफर करूंगा अच्छा रोल

राजीव (Rajeev Sen) ने अपने व्लॉग में साझा किया कि वह चारू के साथ काम करना चाहते हैं और उन्होंने उन्हें एक वेब सीरिज का ऑफर किया है, जिसमें वे हैं. उन्होंने कहा, "मैंने चारू को इस प्रोजेक्ट के बारे में बता दिया है. मुझे बहुत खुशी होगी अगर वह इसमें मेरी को स्टार्स में से एक हो सकती हैं. बेशक, मैं उन्हें बहुत अच्छा रोल दूंगा. स्क्रिप्ट शानदार है. मुझे यकीन है कि वह स्क्रिप्ट से गुजरेंगी. चारू और मैंने प्रोफेशन रूप से एक साथ काम नहीं किया है. हमने एक साथ बहुत सारे व्लॉगिंग किए हैं. तो यह  फैंस के लिए एक ट्रीट होगा. उनके साथ स्क्रीन साझा करना दिलचस्प होगा, डायलॉग सभी मजेदार हैं. चारू और राजीव ने 2019 में शादी की.  जल्द ही, वे अलग हो गए और यहां तक ​​कि एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगाया.