logo-image

Disha Parmar: राहुल वैद्य ने दी दिशा परमार को बेहद महंगी घड़ी, सरप्राइज देख एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, “यह सबसे प्यारी चीज है जो मैंने आज देखी.. बहुत प्यारी” और एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत पसंद आया.

Updated on: 14 Jul 2023, 07:38 PM

नई दिल्ली:

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेस को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं, एक्ट्रेस कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उन्हें अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. फिलहाल दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें राहुल ने दिशा (Disha Parmar) को एक महंगा और प्यारा सा सरप्राइज गिफ्ट दिया है. राहुल ने दिशा को लगभग 1 लाख रुपये की शानदार रोलेक्स घड़ी गिफ्ट की है, ये देख दिशा हैरान हो जाती है और एक अलग सा एक्सप्रेशन देती हैं. सरप्राइज पर दिशा का रिएक्शन फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.  

साथ ही  गिफ्ट में एक नोट लिखा था, सबसे प्यारी और सबसे खूबसूरत मां के लिए. वीडियो के कैप्शन में लिखा था, "मेरे बेबी ने मुझे मेरी पहली रोलेक्स घड़ी दी और मैं शांत नहीं रह पाया.. धन्यवाद राहुल, प्रेग्नेंट लेडी बहुत अच्छी है.''उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में प्यार और स्नेह की बारीश कर दी है.

ये भी पढ़ें-Meena Kumari Biopic: कृति सैनन निभाएंगी 'ट्रेजेडी क्वीन' मीना कुमारी का किरदार

'मेरी पसंदीदा जोड़ी'

एक यूजर ने लिखा, “यह सबसे प्यारी चीज है जो मैंने आज देखी.. बहुत प्यारी” और एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत पसंद आया.. आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं.. मेरी पसंदीदा जोड़ी.” एक अन्य यूजर ने कहा, “आज मैंने जो सबसे प्यारी चीज़ देखी..वाह वाह.” दिशा परमार के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो वर्तमान में टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं 3 में प्रिया कपूर के रूप में नजर आ रही हैं. दिशा परमार ने प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा से अपने करियर की शुरुआत की थी. वैद्य को बिग बॉस 14 में देखा गया था और फिलहाल  में वह अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में बिजी हैं.