logo-image

दिशा परमार ने शादी से पहले अपने 'हेंडसम दूल्हे' के साथ शेयर किया ये Video

दिशा और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का प्री-वेडिंग समारोह शुरू हो चुका है. बुधवार को दोनों की मेहंदी थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं

Updated on: 15 Jul 2021, 04:45 PM

highlights

  • दिशा परमार ने राहुल वैद्य के साथ शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में दिशा और राहुल खुश नजर आ रहे हैं
  • राहुल और दिशा 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे

नई दिल्ली:

फेमस सिंगर और बिग बॉस फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपनी शादी की वजह से काफी चर्चा में हैं. दिशा और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का प्री-वेडिंग समारोह शुरू हो चुका है. बुधवार को दोनों की मेहंदी थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. वहीं आज दिशा परमार (Disha Parmar) ने राहुल वैद्य के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिशा हाथों में मेहंदी लगाए हुए अपने होने वाले पति राहुल वैद्य के साथ खुशी से मुस्कुराती नजर आ रही हैं. राहुल और दिशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी देखें: राहुल वैद्य और दिशा परमार की परफेक्ट जोड़ी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

दिशा परमार (Disha Parmar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने हेंडसम दूल्हे के साथ.' वीडियो में दिशा और राहुल को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो अपनी शादी की रस्मों को खूब इंजॉय कर रहे हैं. शादी की खुशी दिशा और राहुल के चेहरों पर साफ दिखाई दे रही है. इस वीडियो में दिशा की अदाएं कमाल लग रही हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar)  16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. दिशा-राहुल की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शेयर किया 'RRR' का मेकिंग Video, शानदार सेट को देखकर हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

बीते दिनों राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) का म्यूजिक वीडियो 'मधाणया' रिलीज हुआ था. बता दें कि बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने दिशा परमार (Disha Parmar) को बिग बॉस के घर में ही शादी के लिए प्रपोज किया था. एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बताया था कि, वो हनीमून के लिए वो यूरोप की जगह स्विट्जरलैंड या ऑस्ट्रिया जाने वाले हैं. वहीं हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक्शन रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करके वापस लौटे हैं.