logo-image

Disha Parmar Daughter: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई दिशा परमार की बेटी, राहुल वैद्या ने कहा घर की लक्ष्मी

इससे पहले राहुल वैद्या ने कहा था कि वो हमेशा से एक बेटी चाहते थे. उन्होंने ये मेनीफेस्ट किया था कि उनकी पहली औलाद एक बेटी हो

Updated on: 23 Sep 2023, 04:17 PM

नई दिल्ली:

Disha Parmar Daughter: बर्थडे बॉय राहुल वैद्य आज अपनी बेटी को घर ले आए हैं. 20 सितंबर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने एक बेटी को जन्म दिया था. कपल हाल में पेरेंट बने हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं हैं. आज राहुल वैद्या के जन्मदिन पर उनकी बेटी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है. यहां अस्पताल के बाहर राहुल और दिशा कैज़ुअल आउटफिट में पोज देते नजर आए. दोनों ने अपनी नन्ही परी को गोद में ले रखा था. दिशा ने एक लूज को-ऑर्ड सेट पहना था, जबकि राहुल ने स्मार्ट कैज़ुअल पर अपना कुमकुम टीका लगाया था. दिशा और राहुल अस्पताल के बाहर अपने नन्हे-मुन्नों को गोद में लेकर पोज देते रहे.

अस्ताल से छुट्टी मिलने के बाद दिशा काफी थकी हुई नजर आ रही थीं. हालांकि, उनके चेहरे बेटी को लेकर खुशी साफ झलक रही थी. यहां पैपराजी को देख राहुल और दिशा ने अपनी बेटी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. कैमरामैन से बाद करते हुए राहुल ने कहा, "गणेश चतुर्थी में लक्ष्मीजी हमारे घर आई हैं, आज मेरा जन्मदिन है और मेरी बेटी और पत्नी घर आ रही हैं. इससे बेहतर कोई बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता है. प्लीज हमारी छोटी बच्ची को अपनी प्रार्थनाओं में रखें." और उसे पूरे प्यार से आशीर्वाद देते रहो. मेरी छोटी बच्ची और मेरी पत्नी की देखभाल करने के लिए अस्पताल और डॉक्टरों को बहुत-बहुत धन्यवाद.'' दिशा ने यह भी कहा, ''मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप हमें अपना प्यार देते रहें.'' हमारी छोटी बच्ची को आशीर्वाद दें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैप्स ने राहुल से यह भी पूछा कि वे अपनी बेटी के लिए क्या नाम सोच रहे हैं, उन्होंने कहा, "यह नाम उनकी दादी और नानी रखेंगी, इसलिए जो भी नाम तय किया जाएगा वह जल्द ही आप सभी के साथ शेयर कर देंगे. मुझे यकीन है कि यह बहुत प्यारा होगा." 

इससे पहले राहुल वैद्या ने कहा था कि वो हमेशा से एक बेटी चाहते थे. उन्होंने ये मेनीफेस्ट किया था कि उनकी पहली औलाद एक बेटी हो. बेटी पाने की उनकी ख्वाहिश पूरी हो गई.