logo-image

Priyanka Chahar Choudhary: 'बचकानी हरकतों पर क्या बोलूं...' प्रियंका चौधरी ने अर्चना पर किया कमेंट

अर्चना ने हाल ही में प्रियंका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया और साथ ही एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें चोट लगी है, अब इसके बाद प्रियंका का ये रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 05 Sep 2023, 11:45 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) जो बिग बॉस में आने से पहले से अच्छे दोस्त हैं. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दूसरे से बातचीत नहीं कर रहे हैं. अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 के दौरान प्यार और नफरत का रिश्ता साझा किया लेकिन शो के अंत में वे दोस्त बन गईं थीं. वे अपने बंधन के बारे में काफी मुखर थे और यहां तक ​​​​कि बिग बॉस के बाद पार्टियों में शामिल होने वाली पार्टियों से एक-दूसरे के साथ फोटो भी साझा कीं, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों महिलाओं के बीच समीकरण बदल गए हैं. अभी पिछले दिनों अर्चना का बर्थडे था, वहां काफी हस्तियां नजर आईं. लेकिन उनमें प्रियंका नहीं दिखीं. 

 अर्चना ने हाल ही में प्रियंका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया और साथ ही एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें प्रियंका की कुछ बातों का बुरा लगा है. इस बीच अब अपने झगड़े की खबरों पर रिएक्ट करते हुए, प्रियंका ने  कहा, "वो ना बच्ची है, अब मैं ना बचकानी हरकतों पर क्या बोलूं.''उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना के लिए ये बातें बोली हैं. वहीं इससे पहले अर्चना के करीबी सूत्रों ने हमें पहले बताया था कि अर्चना ने अपने जन्मदिन की पार्टी में अपने सभी दोस्तों को आमंत्रित किया था. उनमें से अधिकतर तो उनके विशेष दिन पर उन्हें बधाई देने के लिए भी पहुंचे और जो लोग पार्टी में शामिल नहीं हो सके, उन्होंने व्यक्तिगत रूप से उनके स्थान पर संदेश और गिफ्ट भेजे.

अर्चना की करीबी दोस्त ने किया था खुलासा

 हालांकि, प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) न केवल उनके जन्मदिन के जश्न से अनुपस्थित रहीं बल्कि उन्होंने ई कॉल या मैसेज करके भी अपने ना आने की कोई जानकारी नहीं दी और अर्चना को  इससे  बहुत दुख हुआ. अर्चना के करीबी दोस्तों ने यह भी खुलासा किया कि अर्चना (Archana Gautam) ने हमेशा प्रियंका की उपलब्धियों का जश्न मनाया है, यहां तक ​​कि उन्होंने प्रियंका के जन्मदिन की पार्टी के लिए रात में भी गाड़ी चलाई, लेकिन केकेके 13 प्रतियोगी को कभी भी प्रियंका से उतना स्नेह नहीं मिला.