logo-image

टीवी जगत की इस फेमस एक्ट्रेस पर लगा लॉकडाउन नियम तोड़ने का आरोप, मामला दर्ज

देर रात अनीता राज (Anita Raj) ने अपने घर पर पार्टी होस्ट की जिसमें उनके कई फ्रेंड्स शामिल हुए पर कोरोना के डर से पड़ोसियों उनकी शिकायत पुलिस को कर दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है

Updated on: 24 Apr 2020, 06:20 PM

नई दिल्ली:

देश की मायानगरी मुंबई में लॉकडाउन और क्वारंटाइन नियमों की धज्जियां उड़ाने से लोग बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raj) से जुड़ा हुआ है. देर रात अनीता राज (Anita Raj) ने अपने घर पर पार्टी होस्ट की जिसमें उनके कई फ्रेंड्स शामिल हुए पर कोरोना के डर से पड़ोसियों उनकी शिकायत पुलिस को कर दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. हालांकि अनीता राज (Anita Raj) ने स्टेटमेंट में एक मेडिकल इमरजेंसी के तहत लोगों के घर पहुचने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' के टीजर ने किया धमाका, इस दिन होगी रिलीज

अनीता राज (Anita Raj) और उनके पति सुनील हिंगोरानी पर पड़ोसियों द्वारा कथित तौर पर अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने के लिए आरोप लगाया गया है. जबकि सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के प्रयास में इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाई गई है.

यह भी पढ़ें: Netflix: क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा की एक्शन फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' बनी ट्विटर Trending

रिपोर्ट के अनुसार, पड़ोसियों ने कहा कि 57 वर्षीय अभिनेत्री अनीता राज (Anita Raj) और उनके फिल्म निर्माता पति ने अपने पालिका हिल निवास पर मेहमानों को आमंत्रित किया था. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि पड़ोसी आसपास के क्षेत्र में आए लोगों के कारण कोरोना संक्रमण को देखते हुए खतरा महसूस कर रहे थे. इसलिए उन्होंने इसके बारे में स्थानीय पुलिस को सूचित किया. बता दें कि 80 के दशक में बॉलीवुड में कामयाबी के मुकाम को छूने वाली अभिनेत्री अनीता राज 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री रोजाना घंटों वर्कआउट करती हैं. अनीता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 1982 में फिल्म 'प्रेम गीत' से की थी जिसके बाद वो रातों रात स्टार बन गईं. अनीता फिलहाल टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में कुलवंत कौर की भूमिका निभा रही हैं.