logo-image
लोकसभा चुनाव

'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट पायल रोहतगी हुईं ट्रोल, जेट एयरवेज़ के खिलाफ सांप्रदायिक भेदभाव का आरोप लगाने पर लोगों ने जताई आपत्ति

पायल ने फेसबुक लाइव के जरिए अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया। साथ ही जेट एयरवेज में दोबारा कभी सफर ना करने की बात भी कही।

Updated on: 07 Jan 2017, 07:54 PM

मुंबई:

'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने अपने बुरे अनुभव के बारे में बताया। साथ ही कहा कि वह अब दोबारा कभी भी जेट एयरवेज़ में सफर नहीं करेंगी।

पायल रोहतगी ने कहा, वह केरल जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज़ की फ्लाइट लेने गई थीं। उनकी फ्लाइट 6.50 की थी और वो 6.20 पर एयरपोर्ट पहुंची थीं। वहां पहुंचने पर मुस्लिम स्टाफ ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया। यहां तक कि उन्होंने बिजनेस क्लास की टिकट ली थी, उसके पैसे भी वापस वहीं किए।

पायल ने जेट एयरवेज पर भड़ास निकालते हुए आगे कहा, 'पैसे पेड़ पर नहीं उगते हैं। मैं आज के बाद इस कंपनी की फ्लाइट से सफर नहीं करूंगी।'

वहीं, वीडियो पोस्ट होने के बाद लोगों ने धर्म के आधार पर भेदभाव करने की बात पर आपत्ति जताई। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि जेट एयरवेज के स्टाफ अपनी ड्यूटी निभा रहे थे। वहीं, किसी ने लिखा कि क्या आप पहली बार फ्लाइट में सफर कर रही थीं? अगर नहीं तो आपको पता होना चाहिए कि हवाई सफर करने के लिए आपको कई औपचारिकताओं से होकर गुजरना पड़ता है और इसके लिए करीब 1 घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचना होता है।