logo-image

Video: मनोज बाजपेयी के जबरा फैन हैं पंकज त्रिपाठी, आज भी रखा है उनकी चप्पलों को अपने साथ

पंकज ने बताया कि एक बार मनोज बाजपेयी जी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पटना के मौर्य होटल में आए हुए थे. उस वक्त मैं किचन का सुपरवाइजर था.

Updated on: 22 Sep 2019, 09:37 AM

नई दिल्ली:

मिर्जापुर के कालीन भैया से लेकर सेक्रेड गेम्स के गुरु जी तक के किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले पंकज त्रिपाठी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. हाल ही में वह कपिल शर्मा के कॉमेड़ी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे.

पंकज त्रिपाठी के अलावा इस शो में मेहमान बनकर मनोज बाजपेयी और कुमार विश्वास भी आए. मनोज और पंकज, कुमार विश्वास की आने वाली बुक 'फिर से मेरी याद' को प्रमोट करने आए थे. इस दौरान बातों ही बातों में पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपेयी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए.

पंकज ने बताया कि एक बार मनोज बाजपेयी जी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पटना के मौर्य होटल में आए हुए थे. उस वक्त मैं किचन का सुपरवाइजर था. मुझे पता चला कि मनोज बाजपेयी आए हैं तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अगले दिन वह होटल से रवाना हुए और अपनी चप्पलें कमरे में भूल गए.

पंकज ने आगे कहा- 'मुझे होटल के लोगों ने बताया तो मैंने उनसे कहा कि वो चप्पल जमा करके मत रखों मुझे दे दो. शो में इस किस्से को बताते हुए पंकज भावुक हो गए. जिसके बाद मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने उन्हें गले लगा लिया. पंकज त्रिपाठी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- 'जिंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भैया. एकलव्य की तरह अगर मैं इनके खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा.'

यह भी पढ़ें: सिर्फ इस वजह से लोग मनोज बाजपेयी पर कसते थे फब्तियां

पंकज के इस पोस्ट के बाद मनोज बाजपेयी भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने लिखा- 'पंकज जी, आपकी सफलता और विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है. सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें. धन्यवाद बाबू मेरे.'