logo-image

निशा रावल को पति करण मेहरा से नहीं चाहिए एलिमनी, कही ये बात

निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. निशा ने करण पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर रखने का दावा भी किया था

Updated on: 21 Aug 2021, 03:47 PM

highlights

  • निशा रावल को चाहिए अपने बेटे की कस्टडी
  • निशा ने पति करण पर लगाए थे गंभीर आरोप

नई दिल्ली:

फेमस टीवी सीरियल  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) बीते कुछ महीनों से अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं. निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. निशा ने करण पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर रखने का दावा भी किया था. जिसके बाद करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बाद में करण को जमानत मिल गई. करण ने कहा कि निशा उनसे भारी-भरकम एलिमनी मांग रही हैं. इस मामले में अब निशा ने अपनी बात एक इंटरव्यू में रखी है.

करण ने निशा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि निशा ने उनसे एलिमनी में मोटी रकम मांगी थी. जिसे वह नहीं दे सकते हैं. इस पर निशा ने बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत में बताया है कि उन्हें करण को उनके वकील ने एक मेल भेजा है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें एलिमनी नहीं चाहिए बल्कि सिर्फ मेरे बेटे की कस्टडी चाहिए. निशा ने कहा कि कावीश मेरे साथ रहेगा और करण उससे मिलने आ सकते हैं. लेकिन करण, निशा की इस बात से सहमत नहीं है.

यह भी देखें: हिजाब पहनकर सना खान करती हैं ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

निशा ने कहा कि मुझे एलुमनी नहीं चाहिए, हमने सबकुछ मिलकर बनाया है. मैंने बहुत ही छोटी उम्र से कमाना शुरू कर दिया था और करण का हमेशा सपोर्ट किया है. ऐसे में वो मुझे क्या देंगे जो मैंने उन्हें नहीं दिया है. निशा ने बताया कि जब करण ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा भी नहीं बने थे, तब से वो एक दूसरे के साथ थे.

निशा ने इस इंटरव्यू में बताया कि करण मेहरा (Karan Mehra) ने उनकी सारी ज्वैलरी भी ले ली थी जो कि उन्हें शादी में मिली थी. निशा का कहना है कि उन्होंने करण से अपनी ज्वैलरी वापस देने के लिए कहा है क्योंकि उन्हें अपनी जिंदगी दोबारा से शुरू करनी है. निशा ने बताया कि मेरी मां के प्रॉपर्टी के पेपर भी उनके पास पड़े हुए हैं जो मुझे उनसे वापस चाहिए. निशा ने कहा कि मैं अपने लिए कुछ नहीं मांग रही हूं. मैं एक इंडिपेंडिट लड़की हूं और मुझे अपना और बेटे का ध्यान रखना है. इसके साथ ही निशा ने कहा कि हाल ही में मेरे बेटे का बर्थडे था जिस पर करण ने कॉल तक नहीं की, लेकिन कावीश के बर्थडे पर गिफ्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. मैं जानना चाहती हूं वो गिफ्ट अभी तक मेरे बेटे के पास क्यों नहीं आ पाए हैं. 

बता दें कि करण मेहरा और निशा की मुलाकात साल 2008 में फिल्म हंसते-हंसते के सेट पर हुई थी. निशा रावल उस फिल्म में एक्ट्रेस थीं और पहली मुलाकात देखते-देखते प्यार में बदल गई. कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करण मेहरा (Karan Mehra) ने निशा के जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद 24 नवंबर 2012 को दोनों ने शादी रचा ली थी.