logo-image

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी में शामिल होंगे Bigg Boss के ये कंटेस्टेंट्स, ये प्रतियोगियों भी होंगे शामिल

एक सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि बिग बॉस 17 के रनर अप अभिषेक कुमार और बिग बॉस 16 की प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया को खतरों की खिलाड़ी 14 के लिए लॉक कर लिया गया है.

Updated on: 07 Apr 2024, 04:13 PM

New Delhi:

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है. जबकि इस बात को लेकर जोरदार चर्चा है कि इस सीजन में हमें कौन देखने को मिल सकता है, अटकलें हैं कि इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स में बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीज़न के कंटेस्टेंट शामिल होंगे. खासकर की दो प्रतियोगियों के बारे में पता चला है जिन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए बंद कर दिया गया है. उनमें से एक बिग बॉस 17 के उपविजेता अभिषेक कुमार हैं और दूसरे प्रतियोगी बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया हैं.

एक सूत्र ने हमें बताया कि जहां अभिषेक और निमृत को खतरों की खिलाड़ी 14 के लिए फाइनल कर लिया गया है, वहीं अन्य सभी प्रतियोगियों का फैसला होना बाकी है. हालाँकि ऐसी अफवाहें थीं कि बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी भी शो में शामिल हो गए हैं, उनकी टीम ने हमें पुष्टि की कि खबरें सच नहीं हैं. जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतियोगियों की अस्थायी सूची में मन्नारा चोपड़ा, मनीषा रानी, ​​अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया जैसे नाम शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia)

दोनों कंटेस्टेंट्स की बिग बॉस जर्नी 
अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 में रहते हुए खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने का अवसर जीता था. उस समय एक्टर ने शो में शामिल होने के बारे में कोई पुष्टि नहीं की थी, लेकिन अब वह शो में शामिल हो गए हैं. निमृत कौर अहलूवालिया के लिए, एक्टर हाल ही में एकता कपूर की एलएसडी2 (लव सेक्स और धोखा 2) से पीछे हटने को लेकर खबरों में थे. निमृत को बिग बॉस में रहते हुए फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला था. लेकिन बाद में मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि वह इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गईं क्योंकि वह इंटीमेट सीन करने में असहज थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AbhishekKumar (@aebyborntoshine)

कथित तौर पर, खतरों के खिलाड़ी 14 इस साल दक्षिण अफ्रीका में नहीं होगा,. बताया जा रहा है कि टीम नए स्थान की तलाश कर रही हैय पहले ये भी कहा गया था कि खतरों के खिलाड़ी 14 मार्च में ऑन एयर होगा. हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ. अब डांस दीवाने के खत्म होते ही शो के ऑन एयर होने की संभावना है.