News Nation Logo

WWE की महिला रेसलर निक्‍की बेला ने खोला सेक्‍स लाइफ का राज, शर्मिंदा हुए जॉन सीना

WWE की महिला रेसलर निक्‍की बेला (NIKKI BELLA) ने सुपर स्‍टार जॉन सीना की पोल खोल दी है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 10 Oct 2019, 08:16:12 PM
निक्‍की बेला

निक्‍की बेला (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्‍ली:

WWE की महिला रेसलर निक्‍की बेला (NIKKI BELLA) ने सुपर स्‍टार जॉन सीना की पोल खोल दी है. इसके बाद जॉन सीना सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. निक्‍की ने जॉन सीना से रिश्‍ता तोड़कर अब अपने पुराने डांस पार्टनर आर्टेम चिंगविंटसेव संग नजदिकियां बढ़ा रही हैं. निक्‍की ने जॉन सीना के अपने पिछले सेक्‍स लाइफ के कई राज एक रियलिटी शो के दौरान खोल दिए. इससे यह सुपर स्‍टार शर्मिंदा है.

इस रियलीटी शो में निक्‍की से पूछा गया कि क्‍या वह अपने नए ब्‍वॉयफ्रेंड से शारीरिक तौर पर खुश हैं. जवाब सुनकर निश्‍चित तौर पर निक्‍की के पुराने प्रेमी जॉन सीना को शर्मिंदगी उठानी पड़ी होगी. निक्‍की ने कहा कि आर्टेम अब तक का सबसे अच्‍छा सेक्‍स पार्टनर साबित हुआ है. निक्‍की ने कहा कि मेरी और आर्टेम की लाइफ मस्‍त चल रही है.
निक्‍की ने यह भी बताया कि वह पहली बार जब आर्टेम के साथ अपने कमरे में थी तो मुझे लगा कि आर्टेम मेरे साथ वैसा ही है जैसा वह डांस करते वक्‍त होता है. वह इस उम्र में भी खासा जोश रखता है.

निक्‍की बेला (NIKKI BELLA) ने कुछ महीने पहले ही रेसलिंग से संन्‍यास लिया है. उनका कहना था कि वह ब्रेन सेस्‍ट से पीड़ित हैं. आर्टेम से पहले निक्‍की बेला (NIKKI BELLA) लंबे समय तक जॉसीना के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों शादी करने वाले थे लेकिन इससे पहले ही निक्‍की ने जॉन पर यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी कि वो पिता नहीं बनना चाहते थे. इसके बाद निक्‍की जॉन से अलग हो गईं.

First Published : 10 Oct 2019, 08:16:12 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.